Placeholder canvas

“मै अपने पति और परिवार को 1 करोड़ दूंगी” SDM ज्योति मौर्या केस से घबराए पति ने पत्नी से करवाया 500 का स्टाम्प साइन

इन दिनों यूपी में सबसे ज्यादा मामला सुर्खियों में पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या का  है। इन दिनों ज्योति मौर्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है। उनके उपर उनके पति ने आरोप लगाए हैं कि ज्योति ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। एसडीएम बनने के बाद अपने पति को छोड़ दिया।

उनके पति का आरोप है कि उन्होंने कड़ी मेहनत से पैसे उधार लेकर पत्नी को पढ़ाया। एसडीएम बनने के बाद पत्नी ने उन्हें धोखा दिया है। इस मामले पर लगातार  रील्स और मीम्स भी वायरल हो रहे हैं।

ज्योति मौर्या हो रही हैं ट्रोल

ज्योति मौर्या जमकर सोशल मिडिया पर ट्रोल हो रहीं हैं।  उनके पर लगातार मीम्स बन रहा है। उनके मीम्स और रील सोशल मीडिया पर मामला छाया हुआ है।

एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो राजस्थान का बताया जा रहा है। इस पोस्ट में 500 रुपए के स्टांप पर ARS की तैयारी कर रही पत्नी से पति ने हलफनामा लिखवाया है, जो कि बहुत वायरल हो रहा है।

राजस्थान का हलफनामा वायरल

इन दिनों एक हलफनामा वायरल हो रहा है, जिसमें हसबैंड वाइफ के बीच के एग्रीमेंट को दिखाया गया है। उस हलफनामें में लिखा गया है कि

“मैं अपने पति और अन्य समस्त प्रमुख अधिकारियों के सामने यह वचन लेती हूं कि मेरे पति को अपने घर से दूर जयपुर मेरी ARS की पढ़ाई करवा रहे हैं। अगर मैं कर्मचारी बन जाती हूं, तो कभी उनको धोखा नहीं दूंगी, अगर ऐसा किया तो मुझे मेरे पद से निलंबित कर दिया जाना चाहिए और खुद मैं पति और उनके परिवार को एक करोड़ रुपए दूंगी।”

इस हलफनामें की तस्वीर अब वायरल हो रही है। जिस पर तरह तरह के कमेंट आ रहें हैं। एक यूजर ने लिखा कि फेरों के सातों वचन के बाद का आठवां वचन है, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है ऐसे पति को धिक्कार है जो अपनी पत्नी से हलफनामा लिखवाते हैं। हालांकि ट्रेंड बिहार इस खबर की पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड की ये हसीनाएं नहीं पहनती हैं रात में एक भी कपड़ा, कहा- रात में न्यूड सोने की वजह से….