RANVEER SINGH AND DEEPIKA PADUKON

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कलाकार  किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कुछ ऐसे कलाकार हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से बहुत ही ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं।  पूनम पांडे, जैकलिन फर्नांडिस और भी बहुत से ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने खुद बताया है कि उन्हें कपड़े पहन कर सोना नहीं पसंद है। कलाकार अपने निजी लाइफ के बारे में बताते हैं।  कुछ ऐसे कलाकार हैं जो न्यूड सोना पसंद करते हैं ।

पूनम पांडे

पूनम पांडे अपनी लाइफ स्टाइल से चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपने अजीबोगरीब वीडियो और फोटोस की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती हैं ऐसे में हुआ एक बार फिर से सुर्खियों में तब आ गई जब उन्होंने कहा कि उन्हें कपड़े पहन कर सोना नहीं पसंद है। वह घर में नंगा सोना पसंद करती हैं।

जैकलिन फर्नांडीस

इस लिस्ट में दूसरा नाम जैकलिन फर्नांडिस का है। उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में कहा था कि उन्हें कपड़े पहन कर सोना नहीं पसंद है। वह जितना कम कपड़े में सोती हैं उन्हें  उतना ही कंफर्टेबल फील होता है ।

राखी सावंत

इस लिस्ट में ड्रामा क्वीन राखी सावंत का नाम है। वह अपने उटपटांग हरकतें की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उन्होंने भी कहा है कि उन्हें कम कपड़े पहन कर सोना पसंद है।

एमी जैकसन

एमी जैकसन सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उन्हें कम कपड़े  में सोना पसंद है वह लंदन में रहती हैं।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ने भी इस बात का खुलासा किया है कि बरात में नंगे सोते हैं। उनके लिए बहुत ही आराम दायक होता। उन्हें नंगा सोना अच्छा लगता है।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में जब भी वह घर पर रहते हैं तो वह नंगे रहते हैं उन्हें रंग नंगा ही रहना पसंद है और वह नंगे सोते हैं।

ये भी पढ़ें-Rinku Singh को टीम इंडिया में मौका नहीं देने पर फैंस ने BCCI को किया ट्रोल, फैंस बोले- बंद करो गंदी राजनीति

Published on July 8, 2023 7:21 pm