Placeholder canvas

Rinku Singh को टीम इंडिया में मौका नहीं देने पर फैंस ने BCCI को किया ट्रोल, फैंस बोले- बंद करो गंदी राजनीति

12 जुलाई से टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ अपने इस अभियान की शुरुआत करेगी. आईपीएल में धमाल मचाने वाले कई खिलाड़ी को इस दौरे पर शामिल करने की बात कही गई थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिसके बाद अब फैंस बीसीसीआई पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

आईपीएल में रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने अपने बल्ले से जमकर कहर मचाया था और कई मैच विनिंग पारियां खेली थी. इसके बावजूद बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को भाव नहीं दिया.

बीसीसीआई ने कर दी गलती

रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए जब से 5 गेंदों में 5 छक्के लगाए हैं, तब से ही इस खिलाड़ी का नाम खूब चर्चे में चल रहा है. इस सीजन देखा जाए तो वह कोलकाता के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं, जिन्हें टीम इंडिया में शामिल करने की जोरो-शोरों से मांग चल रही थी, पर बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को टीम में शामिल करने के बारे में एक बार भी नहीं सोचा जिस कारण लोग काफी नाराज हैं.

फैंस ने बीसीसीआई को किया ट्रोल

रिंकू सिंह (Rinku Singh) को वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में मौका नहीं देने पर फैंस काफी नाराज है और सोशल मीडिया पर अब बीसीसीआई को जमकर ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

एक युजर ने लिखा कि रिंकू सिंह (Rinku Singh) का आंकड़ा देखते हुए यह समझ में आ रहा है कि वह अगर अभी नहीं खेलेंगे तो कब खेलेंगे. वहीं टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने लिखा कि रिंकू सिंह जल्द ही लौटेगा.

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि अगर रिंकू टीम इंडिया के लिए नहीं खेलते हैं, तो यह भारत की हार है, बीसीसीआई गंदी राजनीति कर रही है.

आईपीएल में मचाया धमाल

आईपीएल में रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने 14 मैचों में 474 रन बनाए थे जहां यशस्वी जयसवाल और तिलक वर्मा को तो मौका दिया गया लेकिन रिंकू सिंह को पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया गया. यही वजह है कि अब रिंकू सिंह के फैंस काफी नाराज है.

Read More : अजित अगरकर के चीफ सेलेक्टर बनते ही खुल जाएगी सरफराज खान की किस्मत, जानिए क्यों अगले टेस्ट सीरीज में मौका मिलना तय!