Placeholder canvas

Joe Root के आउट होते ही मैदान में दिखा ड्रामा, टूर्नामेंट हारने की कगार पर पहुंची इंग्लैंड

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जो टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, उसमें अब इंग्लैंड की दुर्दशा खराब हो चुकी है. मैच के दूसरे दिन की शुरुआत में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने जो रूट (Joe Root) को आउट कर अपनी टीम को चौथी सफलता दिलाई. वहीं दूसरी ओर जो रूट के इस विकेट के पीछे काफी ड्रामा दिखा.

दरअसल डेविड वॉर्नर वहीं खड़े थे, जहां उन्होंने जो रूट का यह शानदार कैच पकड़ा. पैट कमिंस ने स्टंप लाइन पर गेंद डाली और खुद जो रूट (Joe Root) बल्ला उड़ाने से रोक नहीं पाए. गेंद में एक्स्ट्रा बाउंस जो सीधे वॉर्नर के हाथों में चली गई इसके बाद तो अजीब तरह का दृश्य मैदान पर देखने को मिला, जो काफी रूप से चर्चा में आ चुका है.

चर्चा में रहा Joe Root का विकेट

डेविड वॉर्नर ने जो रूट के इस शानदार शॉट को अपनी दायी ओर बढ़िया तरीके से कैच लिया. कैच पकड़ते ही वार्नर ने इशारे से बताया कि गेंद उनके हाथ से फिसल रही थी.

आपको बता दें कि पैटकमिंस का रिकॉर्ड जो रूट के खिलाफ बेहद ही दमदार है. पैट कमिंस की 496 गेंदों का टेस्ट क्रिकेट में जो रूट (Joe Root) ने सामना किया है जो लगभग 10 बार आउट हुए हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में 263 रनों पर ऑल आउट हो गई जिसके बाद इंग्लैंड ने 87 रन पर अपने पांच विकेट गंवा दिए हैं.

हारने की कगार पर पहुंचा इंग्लैंड

इससे पहले देखा जाए तो एशेज सीरीज का शुरुआती दो मुकाबला इंग्लैंड हारकर इस वक्त बुरी स्थिति में पहुंच चुकी है, जहां अगर यह टेस्ट मैच इंग्लैंड की टीम हारती है, तो 2001 के बाद यह पहली बार होगा जब अपने होम ऐशेज सीरीज इंग्लैंड की टीम गंवाएगी. देखा जाए तो स्थिति कुछ ऐसी ही है जहां इंग्लैंड के खिलाड़ियों का फ्लॉप प्रदर्शन शुरु से ही देखने को मिल रहा है.

Read More:IND vs WI: प्रैक्टिस मैच में ही हो गया साफ, शुभमन गिल और रोहित शर्मा नहीं ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारत के लिए पारी की शुरुआत