IYER DHANSHREE

भारतीय क्रिकेट में इस वक्त शादियों का मौसम चल रहा है. पिछले ही महीने सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और हरफ़नमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल ने अपने-अपने प्रेमिकाओं से शादी के बंधन में बंधे. इसके बाद अब भारत के स्टार तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर भी 27 फरवरी को अपने प्रेमिका मिताली पारुलकर से विवाह करेंगे.

शार्दुल ठाकुर को साथी खिलाड़ी मिलकर बधाई संदेश दे रहे हैं. इस श्रेणी में श्रेयस अय्यर भी शार्दुल को बधाई देने पहुंचें लेकिन हैरानी की बात है कि उनके साथ चहल की पत्नी धनश्री वर्मा थी.

धनश्री, युजवेंद्र चहल नहीं इस खिलाड़ी के साथ पहुंची

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमे शार्दुल ठाकुर, रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह, श्रेयस अय्यर और धनश्री वर्मा दिख रहे है. इस फोटो में सभी ट्रेडिशनल कपड़ो में दिख रहे हैं. इस फोटो के बाहर आने पर फैंस लगातार यह पूछ रहे है कि इसमें चहल कहां पर हैं.

दरअसल रोहित शर्मा अपने पत्नी रितिका के साथ हैं तो ऐसे में धनश्री वर्मा भी अपने पती के साथ नजर आनी चाहिए लेकिन ऐसा हुआ नही. अब फैंस को इस बात पर तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं. आइए आपको एक-एक करके पढ़ाते हैं.

यहां देंखे फैंस के रिएक्शन

ALSO READ:IND vs AUS: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और झटका, इस खिलाड़ी के बिना WTC फाइनल में पहुंचे तो भी हार है पक्की!

क्या चहल और धनश्री के बीच है सब कुछ ठीक?

भारत के फिरकी मास्टर युजवेंद्र चहल और माॅडल धनश्री वर्मा के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है, इस पर लोगो का संदेह है. क्योंकि सोशल मीडिया अंकाउट इंस्टाग्राम पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपने नाम के आगे चहल सरनेम हटा लिया था. इसके बाद युजवेंद्र चहल ने भी अपने स्टोरी पर लगाया था कि नई जिंदगी की शुरुआत.

ऐसे में तब तलाक की खबर सामने आई थी. लेकिन उस समय दोनों ने ही इस खबर को झूठ करार दिया था. उम्मीद करते है कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा के बीच सब कुछ ठीक रहे क्योंकि भारतीय समाज में शादियां टिकनी चाहिए तभी इस संस्थान पर युवाओं का भरोसा बना रहेगा.

ALSO READ: 6 6 6 6 6.. गुवाहटी प्रीमियर लीग में रियान पराग ने रचा इतिहास, 23 गेंद पर कूट डाले 126 रन, लगाए 17 छक्के

Published on February 28, 2023 12:57 pm