Placeholder canvas

IND vs AUS: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और झटका, इस खिलाड़ी के बिना WTC फाइनल में पहुंचे तो भी हार है पक्की!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी का तीसरा और निर्णायक मैच 1 मार्च से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय टीम इस सीरीज में पहले से ही 2-0 से आगे है. ऐसे में अगर इस मैच को ऑस्ट्रेलिया हार जाती है, तो वह सीरीज भी गंवा देगी.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी पहले से ही चोटिल चल रहे हैं ऐसे में एक ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने ऐसा बयान दिया है, जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट का दबाव साफ नजर आ रहा है.

मिचेल स्टार्क ने कही ये बात

ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने अभ्यास सत्र से पहले कहा कि,

‘मै अभी तक अपनी इंजरी से पूरी तरह उबर नहीं सका हूँ और कुछ वक्त तक असहज रहूँगा. मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. कुछ समय तक थोड़ा असहज रहेगा। मुझे नहीं लगता कि कुछ समय तक यह शत प्रतिशत होने वाला है, लेकिन यह पर्याप्त है. गेंद हाथ से अच्छी तरह से निकल रही है और मैं पूरी जान लगाकर गेंदबाजी कर रहा हूं. यह पहला टेस्ट नहीं है जो मैं थोड़ा असहज होने के बावजूद खेलूंगा. अगर मैं शत प्रतिशत फिट होने पर ही खेलता तो मैं पांच से 10 टेस्ट ही खेल पाता.’

ALSO READ: WPL 2023 : 4 मार्च से शुरू होगा महिला आईपीएल, जानिए कितने बजे शुरू होंगे मैच और टीवी व मोबाइल पर कैसे देखें LIVE

दवाब में हैं मिचेल स्टार्क

स्टार्क के इस बयान से यह साफ झलकता है कि मिचेल स्टार्क ऑस्ट्रेलियाई टीम मैनेजमेंट के दबाव में तीसरा टेस्ट खेल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरा टेस्ट बहुत ही महत्वपूर्ण है. पहले तो उसे सीरीज बचना है और दूसरे उसे विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह भी बनानी है.

लेकिन कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने यह भी बयान दिया है कि कहीं मिचेल स्टार्क का हाल भी भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जैसा न हो जाए. क्योंकि भारतीय टीम मैनेजमेंट ने बुमराह को आधे फिट पर मैच खिला दिया और वह पूरी तरफ अनफिट हो गए. जल्दीबाजी में कहीं मिचेल स्टार्क भी लंबे समय के लिए चोटिल न हो जाए.

ALSO READ: क्रिकेट के बेसिक्स ही भूल रहे हैं खिलाड़ी, आलस की वजह से माइकल ब्रेसवेल हुए रन आउट, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी