शोएब अख्तर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने 100 शतकों का रिकार्ड अपने नाम बनाया था जिस रिकॉर्ड को आज तक कोई नहीं तोड़ पाया लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस रिकॉर्ड के लगभग करीब पहुंच चुके हैं और अंतरराष्ट्रीय करियर में उन्होंने 75 शतक पूरे कर लिए हैं जिसके बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी कर दी है जिसे सुनकर कोहली के फैन पूरी तरह खुश हो जाएंगे.

Virat Kohli तोड़ेंगे तेंदुलकर का रिकॉर्ड

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर यह कहा कि विराट कोहली को फॉर्म में वापसी करनी ही थी. इसलिए मेरे लिए यह कोई नई बात नहीं है. उन पर कप्तानी का दबाव था आखिरकार अब वह मानसिक रूप से आजाद है. अब वह पूरी तरह फ्री होकर खेलेंगे जैसे पहले खेला करते थे. मुझे उन पर पूरा भरोसा है कि वह 110 शतक लगाएंगे और सचिन तेंदुलकर के 100वें अंतरराष्ट्रीय शतकों के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे.

कोहली के फॉर्म में आने पर जाहीर की खुशी

शोएब अख्तर का साफ तौर पर कहना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) पर अब कप्तानी का भार नहीं है इसलिए वह खुलकर बल्लेबाजी कर सकते हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर से अपने बल्ले से आग उगलते नजर आ रहे हैं और अगर यही खेल जारी रहा तो फिर यह तय है कि वह सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ देंगे.

याद आया पुराना किस्सा

आपको बता दें कि साल 1999 में कोलकाता में हुए टेस्ट मैच के दौरान शोएब अख्तर ने लगातार दो गेंदों पर राहुल द्रविड़ और सचिन तेंदुलकर को पवेलियन भेजा था. इस घटना पर भी शोएब अख्तर ने चर्चा की और कहा मुझे याद है कि एक बार मैंने अपने साथियों से कहा था कि मैं सचिन का विकेट लूंगा. उस समय हम कोलकाता में खेल रहे थे.

लाखों दर्शकों के सामने पहले मैंने सचिन तेंदुलकर का विकेट हासिल किया और सचिन के लौटने के बाद आधा मैदान खाली हो गया था. आपको बता दें कि जब मैदान पर सचिन तेंदुलकर और शोएब अख्तर जैसे खिलाड़ी मौजूद होते थे उस वक्त पाकिस्तान और भारत के बीच होने वाला मुकाबला देखने के लिए लोग कुछ भी दांव पर लगाने को तैयार हुआ करते थे.

ALSO READ:“प्लेऑफ में किसी भी कीमत पर जगह नही बना पाएगी ये टीम” आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी बताया आईपीएल की सबसे कमजोर टीम

Published on March 28, 2023 5:42 pm