Placeholder canvas

“प्लेऑफ में किसी भी कीमत पर जगह नही बना पाएगी ये टीम” आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी बताया आईपीएल की सबसे कमजोर टीम

आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले अभी से ही तरह-तरह की भविष्यवाणी शुरू हो चुकी है. इस वक्त टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी ने आईपीएल (IPL 2023) की एक टीम को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है और कहा है कि किसी भी हाल में यह टीम इस बार प्लेऑफ (IPL Playoff) के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएंगी. इतना ही नहीं उन्होंने टीम के कई खामियों को भी बताया है, जिस वजह से आईपीएल 2023 (IPL 2023) में यह टीम कमजोर पड़ सकती है.

आपको बता दें कि 31 मार्च से आईपीएल (IPL) की शुरुआत हो रही है, जहां पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के बीच खेला जाएगा.

इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

हम टीम इंडिया (Team India) के पूर्व जिस पूर्व बल्लेबाज की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं आकाश चोपड़ा हैं, जो वर्तमान में कमेंट्री करते नजर आते हैं. उन्होंने आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है और एक टीम को लेकर यह बयान दिया है कि चाहे कुछ भी हो किसी भी हालत में यह टीम आईपीएल के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी.

आपको बता दें कि आकाश चोपड़ा आए दिन किसी न किसी बात को लेकर हमेशा चर्चा में छाए रहते हैं फिर चाहे वह खिलाड़ियों पर टिप्पणी करना हो या किसी टीम को लेकर किसी तरह की बातें कहीं हो. वह हमेशा अपनी बातों से सुर्खियों में छाए रहते हैं.

प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं करेगी ये टीम

आकाश चोपड़ा ने साफ तौर पर यह कहा है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए क्वालीफाई कर पाना मुश्किल होगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि

“दिल्ली की टीम डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ के साथ ओपनिंग कर सकती है. इसके अलावा नंबर 3 पर मिशेल मार्श, नंबर चार पर मनीष पांडे, नंबर पांच पर रूसो और पाँवेल में से कोई एक खेल सकता है.”

वहीं नंबर 6 पर सरफराज खान हैं, जिस विकेटकीपर बल्लेबाज को टीम में मौका दिया जा सकता है. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में दिल्ली कैपिटल्स में विकेटकीपिंग कौन करेगा?

इन टीमों ने नहीं जीता अभी तक कोई खिताब

आकाश चोपड़ा ने आगे इस बारे में चर्चा करते हुए बताया कि

“नंबर 7 पर अक्षर पटेल को खेलने का मौका दिया जा सकता है. इसके बाद चार गेंदबाजों में से तीन को बॉलिंग करने का मौका दिया जाएगा.”

अभी तक दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ये ऐसी तीन टीमें हैं, जिन्होंने एक बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं किया है, जो इस बार अपने सपने को पूरा करने जरूर उतरना चाहेंगी.

ALSO READ: IPL 2023: अर्जुन तेंदुलकर का होगा डेब्यू, मुंबई इंडियंस का प्लेइंग 11 हुआ फाइनल, ये खिलाड़ी लेगा जसप्रीत बुमराह की जगह