neeraj chopra

विमेंस प्रीमियर लीग 2023 का फाइनल मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में मुंबई की ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था, जिसे जीत कर मुंबई इंडियंस ने पहली बार ख़िताब अपने नाम किया है। इसी बीच ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता डायमंड लीग में मेडल जीतने वाले इंडियन एथलीट नीरज चोपड़ा ने अपने पसंदीदा महिला खिलाड़ी के बारे में बताया है। उन्होंने तीन खिलाड़ियों के नाम लिए हैं, जिसमें से उन्होंने एक को अपना फेवरेट बताया।

इस महिला क्रिकेटर को पसंद करते हैं नीरज चोपड़ा

महिला प्रीमियर लीग ने हाल ही में एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें नीरज चोपड़ा ने इस टूर्नामेंट को लेकर के बाद की है उन्होंने कहा है कि किस तरीके से महिला क्रिकेट को मिल रहे समर्थन को देखकर कि वह बेहद खुश है।

हालांकि जब नीरज से पूछा गया कि इस लीग में खेल रही कौन से क्रिकेटर आपको बेहद पसंद हैं, तो उन्होंने कहा कि वह हरमनप्रीत कौर के खेल को पसंद करते हैं। तो वहीं स्मृति मंधाना भी उन्हें अच्छी लगती हैं।

शेफाली वर्मा के भी तगड़े फैन हैं नीरज चोपड़ा

बता दें नीरज जनवरी में जब अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान जूनियर टीम से मिले थे। तो नीरज भाई ट्रेनिंग कर रहे थे फाइनल मैच से पहले उन्होंने खिलाड़ियों से मुलाकात भी की थी और उनको काफी ज्यादा मोटिवेट भी किया था, इसके बाद फाइनल मैच वह देखने भी पहुंचे थे।

जहां से शेफाली की कप्तानी में टीम इंडिया ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था, इस स्टार खिलाड़ी ने कहा कि वह पल उनके लिए बहुत खास था। जब उन्होंने अपने देश को विदेशी धरती पर चैंपियन बनते हुए देखा था

Read More : “प्लेऑफ में किसी भी कीमत पर जगह नही बना पाएगी ये टीम” आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी बताया आईपीएल की सबसे कमजोर टीम

Published on March 28, 2023 2:23 pm