Placeholder canvas

Akanksha Dubey suicide Case: माँ के बाद अब Akanksha Dubey के हेयर स्टाइलिस्ट ने किया बड़ा खुलासा, इस फेमस अभिनेता पर लगा आरोप

हाल ही में आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने सुसाइड कर लिया था। आकांक्षा दुबे भोजपुरी की एक मशहूर एक्ट्रेस (Bhojpuri actress Akanksha Dubey) थीं और उन्होंने बनारस के होटल में सुसाइड किया था। लेकिन खबर सुनते ही हर कोई हैरान रह गया कि आखिर एक्ट्रेस ने सुसाइड क्यों किया।

आकांक्षा (Akanksha Dubey) ने 26 मार्च को सुसाइड किया था। बनारस के होटल में उनकी डेड बॉडी मिली थी। उनकी डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया और लोगे समझ नहीं पाये कि आखिर उन्होंने आत्महत्या क्यों की। अब उनकी मौत की गुत्थी धीरे-धीरे उलझती जा रही है।

एक्ट्रेस की मां ने इन लोगों पर लगाया आरोप

आकांक्षा (Akanksha Dubey) की मां मधु दुबे ने अपनी बेटी की मौत के लिए भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह को जिम्मेदार ठहराया है. और कहा कि इनकी वजह से मेरी बेटी की मौत हुई है। वहीं मौत से एक दिन पहले यानी कि 25 मार्च को आकांक्षा एक पार्टी में गई थी।

इसका खुलासा उनके मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिश ने किया था, उसने कहा कि

“जब पार्टी में गईं थीं, तो बेहद खुश थीं’ और उनके चेहरे पर कोई तनाव नहीं था। आकांक्षा दुबे एक शेरनी की तरह अपनी लाइफ को जीती थीं। वह अपने से जुड़े लोगों का खास ख्याल रखती थीं।”

इस फिल्म की कर रही थीं शूटिंग

आकांक्षा के हेयर स्टाइलिश ने कहा था कि

“वह लायक हूं मैं नालायक नहीं फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं। और वह सुबह सात बजे सेट पर पहुंच जाती थीं, लेकिन 26 तारीख को अपने कमरे से बाहर नहीं निकलीं तब क्रू मेंबर को उन्हें देखने के लिए भेजा गया। फिर उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। होटल के मास्टर की से दरवाजा खोला गया, तो देखा गया कि उनकी डेट बॉडी पंखे से लटक रही है, फिर उसे नीचे उतारा गया।” 

उन्होंने 17 साल की उम्र में भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनका महीने की कमाई लगभग 60 से 70 हजार रुपए थी और वही उनका नेटवर्थ करीब 30 से 35 लाख का है।

ALSO READ:करीना कपूर ने 10 साल बड़े सैफ से इस वजह से किया निकाह, एक्ट्रेस ने कहा अगर मै शादी नहीं करती तो…..