क
इस क्रिकेटर के उपर जान छिड़कती थी माधुरी दीक्षित, लेकिन इस वजह से अधुरी रह गई प्रेम कहानी

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में एक हैं।  लोगों उनकी खूबसूरती के दीवाने थे। उनकी लाइफ में दौलत शोहरत और चाहने वाले की कोई कमी नहीं थी। वहीं करियर के दौरान उनके नाम बहुत सारे अभिनेताओं के साथ जुड़े लेकिन माधुरी दीक्षित एक क्रिकेटर के ऊपर फिदा थी।

इस क्रिकेटर के पर फिदा थी धक धक गर्ल

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित क्रिकेटर अजय जडेजा के ऊपर फिदा थी और उनके लिए सब कुछ छोड़ने के लिए तैयार हो गई थी। अजय माधुरी की मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी। तब उन्हें अजय से प्यार होने लगा था। सिर्फ यही नहीं अजय को फिल्मों में काम दिलाने के लिए माधुरी ने डायरेक्टर से काफी सिफारिश भी की थी।

अधूरी रही प्यार की कहानी

मामले दीक्षित अजय के प्यार में पूरी तरह से फिर पागल थीं। इनकी लव स्टोरी का अंत अच्छा नहीं हुआ। दोनों परिवार वाले ही इन दोनों के प्यार में रुकावट बनते रहे। अजय एक शाही परिवार से ताल्लुक रखते थे और उनके घर वाले माधुरी दीक्षित के साथ रिश्ते के बहुत खिलाफ थे।

वो दोनों परिवार वालों की वजह से अलग हो गए उसके बाद अजय जडेजा की करियर पर खतरा मंडराने लगा। और उनके ऊपर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा।  5 साल तक न खेलने का उनके पर बैन लग गया। दोनों के परिवार वाले ही इनके रिश्ते के खिलाफ हो गए। एक समय ऐसा था जब जडेजा के परिवार वाले माधुरी को अपनाने के खिलाफ थे।  लेकिन जब अजय जडेजा की करियर खराब होने लगा तब माधुरी दीक्षित के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ हो गये।

उसके बाद माधुरी दीक्षित की मुलाकात डॉक्टर नेने से हुई और माधुरी नेने 1999 में शादी कर लिया और वह अमेरिका में जाकर बस गई। उसके बाद 2003 में माधुरी ने एक बेटे को जन्म दिया उसके बाद 2005  में उनका एक और बेटा हुआ। वही अजय जडेजा ने पॉलीटिशियन जया जेटली की बेटी आदिती जेटली से शादी किया।

ये भी पढ़ें-WPL 2023: 6,6,6,6,6,6,6,6…आरसीबी की इस क्रिकेटर ने उड़ाई गेंदबाजों की धज्जियां, बुरी तरह हारा गुजरात, प्लेऑफ में पहुंची ये टीम

Published on March 28, 2023 2:43 pm