SHOAIB AKHTAR ON TEAM INDIA LOSS

T20 वर्ल्ड कप के इस महाकुंभ में रविवार के दिन भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला खेला गया था। जहां साउथ अफ्रीका की टीम ने भारतीय टीम को करारी हार देने के बाद सेमीफाइनल में अपनी राह को और आसान बनाया है। हालांकि टीम इंडिया की हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बहुत ज्यादा गुस्से में दिखाई दिए हैं।

टीम इंडिया को मिली हार के बाद शोएब अख्तर इस हद तक गुस्सा हो गए हैं कि उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वह हर जगह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Read More : IND vs SA: रोहित शर्मा ने बताया शानदार प्रदर्शन के बाद भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ क्यों किया गया है अक्षर पटेल को बाहर

टी20 वर्ल्ड कप से लगभग बाहर हो चुकी है पाकिस्तान

दरअसल आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम T20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने दोनों ही शुरुआती मुकाबले हार गई थी। जिसके कारण उसे सेमीफाइनल में पहुंचना इस बात पर ही निर्भर था कि ग्रुप दो में अगर टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच जीत ले। इसके अलावा साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे ग्रुप टू के अपने दोनों मैच हार जाएं।

रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के मैच हारते ही पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है।

शोएब अख्तर के बयान ने मचाई खलबली

टीम इंडिया को मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम की उम्मीदें पूरी तरह से टूट चुकी हैं। जिस पर पाकिस्तान टीम के दिग्गज खिलाड़ी काफी ज्यादा भड़क उठे हैं और उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर टीम इंडिया के खिलाफ जमकर आग बरसाई है ।

दरअसल आपको बता दें कि शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक बयान दिया है उन्होंने कहा है कि अगर टीम इंडिया के बल्लेबाज संयम से खेलते, तो 150 रन बनाना कोई बहुत बड़ी बात नहीं थी। टीम इंडिया ने तो हमें मरवा दिया। इन पिचों पर खेलना आसान नहीं है, लेकिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने हमें काफी ज्यादा निराश किया है।

टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने दिखाई जल्दबाजी

इसी के साथ शोएब अख्तर ने यह भी कहा कि

“अगर टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने जल्दबाजी नहीं दिखाई होती तो 150 रन काफी आसानी से बनाए जा सकते थे। यह टारगेट जीत के लिए काफी होता।”

इतना ही नहीं उन्होंने साउथ अफ्रीकी गेंदबाज लुंगी एंगीडी के लिए भी कहा कि

“उन्होंने कमाल की गेंदबाजी की, लेकिन उनके पास ज्यादा गति नहीं थी, उन्होंने तो शॉर्ट गेंद और सीमा के साथ ही टीम इंडिया के विकेट एक के बाद एक चटका दिए।”

Read More : साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीतने के बाद शिखर धवन ने अपने लिए खड़ी की एक और मुसीबत, जानिए वजह