‘क्या अपनी जर्सी मुझे दे सकते हो शिखर धवन’ फैन के इस सवाल पर गब्बर ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन, देखें वीडियो
‘क्या अपनी जर्सी मुझे दे सकते हो शिखर धवन’ फैन के इस सवाल पर गब्बर ने दिया दिल जीतने वाला रिएक्शन, देखें वीडियो

22 अगस्त, सोमवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जा रहे तीसरे वनडे के दौरान जब शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) पारी की शुरुआत करने के लिए मैदान पर आए, तब उनकी जर्सी कुछ अलग सी दिखाई दी. जहां पर खिलाड़ी का नाम लिखा होता है, वहां धवन की जर्सी पर एक स्टाफ मेंबर के द्वारा टेप लगा दिया गया था.

दरअसल, शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN), शार्दुल ठाकुर (SHARDUK THAKUR) की जर्सी पहनकर मैदान पर आए थे.

शिखर धवन ने क्यों नहीं पहनी अपनी जर्सी

Shikhar Dhawan wearing shardul thakur jersy

उल्लेखनिय है, शिखर धवन(SHIKHAR DHAWAN), शार्दुल ठाकुर की जर्सी पहनकर मैदान पर बल्लेबाज़ी करने आए थे. उन्होंने अपनी जर्सी क्यों नहीं पहनी इस बारे में तो हमें जानकारी नहीं मिल सकी, लेकिन जब धवन आउट होकर वापस पवेलियन लौट गए.

वहां, वो कप्तान केएल राहुल( KL RAHUL), ऋतुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) और आवेश खान (AVESH KHAN) के साथ बैठकर शुभमन गिल (SHUBHMAN GILL) और ईशान किशन (ISHAN KISHAN) की पारी देख रहे थे, तभी उनकी नज़र स्टैंड में बैठे एक दर्शक पर पड़ी, जो अपने हाथ में एक बोर्ड पकड़े हुए था और उस पर अंग्रेज़ी में लिखा हुआ था, ‘शिखर क्या मुझे आपकी टीशर्ट मिल सकती है.’

ALSO READ: IND vs ZIM: केएल राहुल कर रहे हैं इस भारतीय खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी, शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया करियर!

धवन ने उतार दी अपनी टी शर्ट

कैमरा बार-बार उसी दर्शक की तरफ धुमाया जा रहा था. धवन ने जब उस दर्शक को अच्छी तरह से नोटिस कर लिया, तो उन्होंने अपनी टीशर्ट को लगभग उतार ही दिया था, जिसे देख उनके बगल में बैठे उनके साथी और कमेंटेटर हंसने लगे.

इसी के साथ मशहूर कमेंटेटर एलेन विल्किंस ने कहा ‘शिखर एक डोनेट कर दो.’ बता दें, ये सिलसिला पहली पारी के 27वें ओवर का है, जब धवन आउट होकर पवेलियन में बैठे थे.

अर्धशतक से चूके धवन

शिखर धवन इस मैच में 40 बनाकर पवेलियन लौट गए. इस मैच में भी उनके पास अर्धशतक लगाने का अच्छा मौका था. पहले मैच में शिखर धवन ने 81* रनों की शानदार पारी खेली थी. इस पारी से उन्होंने टीम को जीत दिलाई थी.

ALSO READ:Virat Kohli एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं और हमेशा रहेंगे: एबी डिविलियर्स