Virat Kohli एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं और हमेशा रहेंगे: एबी डिविलियर्स
Virat Kohli एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं और हमेशा रहेंगे: एबी डिविलियर्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने आगामी Asia Cup 2022 में Virat Kohli के प्रदर्शन को लेकर बड़ी बात कही है। साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी ने विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि वह एशिया कप में अच्छा करेंगे भले ही इस समय वो फॉर्म में न हों, लेकिन वो एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करेंगे।  

विराट कोहली हैं महान खिलाड़ियों में से एक: डिविलियर्स 

AB de Villiers AND VIRAT KOHLI RCB

साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली को क्रिकेट में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक बताया है। डिविलियर्स ने कहा कि कोहली की क्षमता वाले खिलाड़ी को खराब दौर के बीच क्या करना है, इस बारे में उन्हे सलाह की आवश्यकता नहीं है। 

उन्होंने यह भी कहा कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है और वे हमेशा संपर्क में रहते हैं। डिविलियर्स ने एक इंटरव्यू में कहा,

“विराट कोहली इस खेल को खेलने वाले अब तक के सबसे महान क्रिकेटरों में से एक हैं। फॉर्म अस्थायी है, क्लास स्थायी है। विराट विश्वस्तरीय बने हुए हैं। विराट और मैं नियमित संपर्क में रहते हैं। हम दोस्त हैं, और उसे निश्चित रूप से मुझे यह बताने की जरूरत नहीं है कि खराब पैच के दौरान कड़ी मेहनत करना बहुत अहम है।”

ALSO READ: IND vs ZIM: “62 की औसत से रन बना रहा है, क्यों उसका करियर बर्बाद कर रहे हो, केएल राहुल की जगह एशिया कप में जगह दो” बीसीसीआई पर फूटा फैंस का गुस्सा

RCB के लिए खेलना था सौभाग्य

AB de Villiers

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर 11 साल (2011-2021) तक इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी में खेलने के बाद RCB हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं। अपने आईपीएल करियर में, डिविलियर्स ने 184 मैचों में 151.69 की लाजवाब स्ट्राइक रेट से 5162 रन बनाए हैं।

RCB के हॉल ऑफ फेम में शामिल होने को लेके पूछा गया तो एबी डिविलियर्स ने कहा,

“मुझे कई वर्षों तक आरसीबी से जुड़े रहने और फ्रेंचाइजी के साथ निकट संपर्क में रहने का सौभाग्य मिला है। मैं 2023 आईपीएल के दौरान किसी समय आरसीबी हॉल ऑफ फेम में शामिल होने की उम्मीद कर रहा हूं – यह एक बड़ा सम्मान होगा।”

ALSO READ: IND vs ZIM: केएल राहुल कर रहे हैं इस भारतीय खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी, शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया करियर!