केएल राहुल कर रहे हैं इस भारतीय खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी, शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया करियर!
केएल राहुल कर रहे हैं इस भारतीय खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी, शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया करियर!

भारतीय टीम ज़िम्बाब्वे दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेल रही है. इस सीरीज़ में भारत ने 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है. इंडिया ने सीरीज़ में अब तक के दोनों मैच बडी आसानी के साथ जीते है. वहीं, तीसरे मैच में टीम इंडिया जीत के साथ सीरीज़ क्लीन स्वीप करेगी, ऐसी उम्मीद की जा रही है.

भारतीय टीम के खिलाड़ी दोनों ही मैचों में शानदार लय में दिखे. इस दौरे के लिए भारतीय टीम में एक ऐसे खिलाड़ी को शामिल किया गया है, जिसका करियर शुरु होने से पहले ही खत्म होता दिखाई दे रहा है.

इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

Shahbaz Ahmed

ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में ऑलराउंड वॉशिंगटन सुंदर (WASHINGTON SUNDAR) को शामिल किया गया था. लेकिन सीरीज़ शुरु होने से पहले ही अभ्यास के दौरान वॉशिंगटन सुंदर (WASHINGTON SUNDAR) चोटिल हो गए थे और उनकी जगह टीम में शाहबाज़ अहमद (SHAHBAZ AHMED) को शामिल किया गया था, लेकिन शाहबाज़ अहमद (SHAHBAZ AHMED) को इस दौरे में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. तीनों ही मैच वो बेंच पर बैठे दिखाई दिए.

शानदार है फॉर्म

Shahbaz Ahmed

शाहबाज़ अहमद(SHAHBAZ AHMED) इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं और उनकी बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी काफी लय में दिख रही है. शाहबाज़ के लिए ये पहला दौरा था, जिसमें उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया गया है. लेकिन टीम की प्लेइंग इलेवन में मौका न मिल पाना उनके लिए काफी दुखदायक है. आज दौरे का आखिरी मैच खेला जा गया और वो लगातार तीनों मैचों में बेंच पर ही बैठे रहे गए.

ALSO READ: PAK vs NED: “कभी सुधरेंगे नहीं ये फिक्सर…” क्या पाकिस्तान ने नीदरलैंड के खिलाफ बेईमानी से जीता मैच? लोग जमकर निकाल रहे पाकिस्तान पर गुस्सा

शाहबाज़ ने आईपीएल में किया था अच्छा

बता दें, साल 2022 के आईपीएल सीज़न में शाहबाज़ अहमद आरसीबी के लिए खेलते हुए दिखाई दिए थे. उन्होंने पूरे सीज़न गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी में शानदार परफॉर्म किया था.

16 मैचों में उन्होंने 4 विकेट अपने नाम किए. वहीं, बल्लेबाज़ी करते हुए उन्होंने 16 मैचों में 27.38 की औसत और 120.99 के स्ट्राइक रेट से 219 रन बनाए थे.

ALSO READ: IND vs ZIM: “62 की औसत से रन बना रहा है, क्यों उसका करियर बर्बाद कर रहे हो, केएल राहुल की जगह एशिया कप में जगह दो” बीसीसीआई पर फूटा फैंस का गुस्सा