कोच और कप्तान मिलकर बर्बाद कर रहे हैं इस खिलाड़ी का करियर, हर सीरीज़ में पानी पिलाते ही आता है नजर
कोच और कप्तान मिलकर बर्बाद कर रहे हैं इस खिलाड़ी का करियर, हर सीरीज़ में पानी पिलाते ही आता है नजर

इंडियन टीम इस वक़्त ज़िम्बाब्वे दौरे पर अपना तीसरा मैच खेल रही है. इस मैच में टीम इंडिया पहले बल्लेबाज़ी कर रही है. इंडिया टीम पहले ही दोनों मैच जीतकर सीरीज़ अपने नाम कर चुकी है. अब तीसरे मैच में भी उम्मीद यही है कि टीम इंडिया जीतकर सीरीज़ को 3-0 से जीत लेगी.

इस सीरीज़ में भारतीय टीम काफी लय में दिखी है. इस दौरे के लिए टीम में कुछ खिलाड़ियों को शामिल किया गया था, जो अपने डेब्यू मैच का इंतज़ार कर रहे हैं. ऐसे ही एक खिलाड़ी को इस बार भी टीम में शामिल किया गया था, लेकिन उसे किसी भी मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया.

इस खिलाड़ी के साथ हुआ गलत

Rahul_Tripathi

इस दौरे के लिए भारतीय टीम में आईपीएल स्टार राहुल त्रिपाठी(RAHUL TRIPATHI) को शामिल किया गया था. इस दौरे में उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें इस दौरे में इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.

कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) और कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) ने राहुल त्रिपाठी (RAHUL TRIPATHI) को तीनों ही मैच में बेंच पर बिठाए रखा. बता दें, राहुल त्रिपाठी की उम्र 31 साल हो चुकी है. ऐसे में उन्हें डेब्यू के लिए और इंतज़ार करवाना सही नहीं दिखाई दे रहा है.

ALSO READ: IND vs ZIM: “62 की औसत से रन बना रहा है, क्यों उसका करियर बर्बाद कर रहे हो, केएल राहुल की जगह एशिया कप में जगह दो” बीसीसीआई पर फूटा फैंस का गुस्सा

कोच और कप्तान ने की लापरवाही

Rahul Dravid

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि राहुल त्रिपाठी(RAHUL TRIPATHI) को भारतीय टीम की स्क्वाड में शामिल किया गया हो. इससे पहले भी खेली गई कुछ सीरीज़ों में राहुल त्रिपाठी को स्क्वाड में शामिल किया गया था. हर बार की तरह इस बार भी उन्हें टीम के कोच और कप्तान के द्वारा पूरी तरह अंदेखा किया गया.

2-0 से सीरीज़ में अजेय बढ़त हासिल करने के बाद पूरी उम्मीद की जा रही थी कि तीसरे मैच में राहुल त्रिपाठी(RAHUL TRIPATHI) भारतीय टीम के लिए डेब्यू कर लेंगे, लेकिन ऐसा हो न सका.

आईपीएल में किया शानदार परफॉर्म

बता दें, राहुल त्रिपाठी को अब तक भारतीय टीम में आईपीएल परफॉर्मेंस के दम पर शामिल किया गया है, लेकिन उन्हें सिर्फ टीम में शामिल करके भुला दिया जाता है. आईपीएल 2022 में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए थे 14 मैचों में 37.55 की औसत से 413 रन बनाए थे.

ALSO READ: IND vs ZIM: केएल राहुल कर रहे हैं इस भारतीय खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी, शुरू होने से पहले ही खत्म कर दिया करियर!