शिखर धवन बॉलीवुड डेब्यू को तैयार, इन 2 फेमस बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ कर रहे डेब्यू, जानिए क्या है फिल्म की कहानी
शिखर धवन बॉलीवुड डेब्यू को तैयार, इन 2 फेमस बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ कर रहे डेब्यू, जानिए क्या है फिल्म की कहानी

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अक्सर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के गाने पर थिरकते नजर आते हैं, जो वीडियो जमकर वायरल होता है पर इस वक्त शिखर धवन की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद यह पूरी तरह से कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही शिखर धवन की बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है.

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म ‘डबल एक्सेल’ से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और हुमा कुरैशी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें शिखर धवन एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ रोमांस करते हुए बेहद ही प्यारी सी तस्वीर में नजर आ रहे हैं जिसे हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

इसके बाद फैंस इस तस्वीर पर अलग-अलग रिएक्शन देते दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक अलग मुद्दे पर बनाई जा रही है जिस वजह से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी काफी प्रभावित हुए हैं.

फैंस ने किए अजीबोगरीब कमेंट

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के मजे लेते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि देख रहा है विनोद रन क्यों नहीं बन रहे हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यही करने के चक्कर में तो आउट हो जाते हो.

आपको बता दें कि बॉलीवुड में इस तरह की कई फिल्में आ चुकी हैं, लेकिन यह मुद्दा दिखने में जितना आम लगता है लोगों के दिमाग पर वह उतना ही बुरा छाप छोड़ता है. इसलिए इस तरह के मुद्दे को सामने लाकर लोगों को जागरूक करने की जरूरत है.

ALSO READ:बड़ी-बड़ी मॉडलों को मात देती है वेस्टइंडीज के क्रिकेटरों की पत्नियां, खूबसूरती में अभिनेत्रियां कहीं नहीं टिकती

Shikhar Dhawan को पसंद आया फिल्म का सब्जेक्ट

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इससे पहले इस बात को जाहिर किया था कि इस फिल्म की कहानी ने उन पर गहरी छाप छोड़ी है. जब इस फिल्म का प्रपोजल उनके पास आया और जैसे ही उन्होंने कहानी सुनी तो वह अपने आप को रोक नहीं पाए. इस फिल्म के जरिए समाज में एक अलग संदेश देने की कोशिश की जा रही है.

खासतौर पर इस फिल्म का जो विषय है वह काफी यूनीक है, जो यह बताता है कि समाज में जो लोग लड़कियों के ओवरवेट यानी मोटापे को लेकर उनका मजाक उड़ाते हैं, इस बात पर बड़े ही जोरों शोरों से इस फिल्म में बल दिया गया है. जिसमें दो ओवरवेट लड़कियों का किरदार हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा निभा रही हैं.

ALSO READ: शिखर धवन ने इन 3 खिलाड़ियों के साथ की नाइंसाफी, प्रतिभा होने के बाद भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ नहीं दिया 1 भी मौका

Published on October 12, 2022 2:52 pm