बड़ी-बड़ी मॉडलों को मात देती है वेस्टइंडीज के क्रिकेटरों की पत्नियां, खूबसूरती में अभिनेत्रियां कहीं नहीं टिकती
बड़ी-बड़ी मॉडलों को मात देती है वेस्टइंडीज के क्रिकेटरों की पत्नियां, खूबसूरती में अभिनेत्रियां कहीं नहीं टिकती

क्रिकेट सबका पसंदीदा खेल है इंडियन क्रिकेटर को ही नहीं बल्कि सारे देश के क्रिकेटरों को लोग पसंद करते हैं। ये एक ऐसा खेल है, जिसके पूरे दुनिया में दिवाने हैं। ऐसे में वेस्टइंडीज अपने खेल की वजह से पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। वेस्टइंडीज के प्लेयर सिर्फ अपनी खेल ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं।आज हम आपको वेस्टइंडीज के पांच खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिनकी वाइफ भी बहुत खूबसूरत हैं।

कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite)

कार्लोस ब्रेथवेट वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर प्लेयर में से एक हैं। उन्होंने T20 में विश्वकप जिताया था। वह जितना अपने खेल की वजह से चर्चा में बने रहते हैं उतना ही ज्यादा वह अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं। उनकी वाइफ का नाम जेसिका फ्लिक्स है जो देखने में बहुत ही खूबसूरत हैं।

क्रिस गेल (Chris Gayle)

क्रिस गेल वेस्टइंडीज का एक ऐसा नाम है, जिसे पूरी दुनिया जानती हैं। वह अपने खेल की वजह से पूरी दुनिया में मशहूर हैं लेकिन उनकी वाइफ नताशा बैरिज बहुत ही खूबसूरत हैं। बता दें कि क्रिस गेल ने 2009 में नताशा से शादी की थी जो दिखने में बहुत ही अट्रैक्टिव और खूबसूरत हैं।

किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard)

वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर प्लेयर कीरोन पोलार्ड मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। इनकी वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं। उनका नाम जेना अली है।

ये भी पढ़ें-इस दिग्गज की वजह से सौरव गांगुली को छोड़ना पड़ रहा BCCI अध्यक्ष का पद, जानिए कौन होगा सेक्रेटरी और आईपीएल चेयरमैन

डैरेन सैमी (Darren Sammy)

डेरेन सैमी की वाइफ का नाम डेनियल है। और वह अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी मॉडलों को मात देती हैं। बता दें कि डेरेन सैमी वेस्टइंडीज के धाकड़ प्लेयर हैं।

आंद्रे रसेल (Andre Russell)

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर प्लेयर आंद्रे रसेल आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी करते हैं। वह अपनी बैट से चौके और छक्के की बारिश करते हैं। आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेसिम लोरा है, जोकि बहुत ही खूबसूरत हैं। और सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर भी वायरल होती रहती है।

ये भी पढ़ें-डेल स्टेन ने कहा ऋषभ पंत का कटने वाला है भारतीय टीम से पत्ता, टीम में उनकी जगह लेंगे ‘जस्टिन बीबर’

Published on October 12, 2022 12:31 pm