Placeholder canvas

डेल स्टेन ने कहा ऋषभ पंत का कटने वाला है भारतीय टीम से पत्ता, टीम में उनकी जगह लेंगे ‘जस्टिन बीबर’

भविष्य में टीम इंडिया के कप्तान के रूप में मजबूती से अपना दावा पेश करने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का इन दिनों फ्लॉप शो जारी है, जो आने वाले समय में उन पर बहुत भारी पड़ सकता है. ऋषभ पंत का फॉर्म चिंता का विषय इस लिहाजे से भी है, क्योंकि इस खिलाड़ी को टी-20 वर्ल्ड कप में जगह दी गई है और इसी तरह यह खिलाड़ी अगर खेलते रहे तो फिर भारत के लिए बहुत बड़ा जोखिम साबित हो सकता है.

जहां अब साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के जगह एक ऐसे खिलाड़ी का नाम लिया है, जो ऋषभ पंत की जगह वनडे टीम में शामिल हो सकते हैं.

ऋषभ पंत का कटेगा पत्ता

देखा जाए तो इस वक्त भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की समाप्ति हुई है जिसमें शिखर धवन की कप्तानी में भारत में 2-1 से सीरीज पर कब्जा किया है. इस सीरीज के दौरान टीम इंडिया के कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं, जिन्होंने अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए सभी का ध्यान खींचा है.

वहीं दूसरी ओर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के फ्लाँप प्रदर्शन को देखते हुए साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का नाम लिया है जो बहुत जल्दी ऋषभ पंत का पत्ता काट सकते हैं.

इस खिलाड़ी से बचकर रहें Rishabh Pant

साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की जगह जिस खिलाड़ी का नाम लिया है वह कोई और नहीं ईशान किशन है, जिन्होंने अपने बयान के दौरान ईशान किशन के साथ आईपीएल का एक मजेदार किस्सा भी साझा किया और कहा कि उन्होंने ईशान किशन का निक नेम जस्टिन बीबर भी रखा था.

साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज ने कहा कि

“मैं आईपीएल में कुछ समय पहले इस खिलाड़ी के साथ खेला था. वह एक बच्चे की तरह लग रहा था जिस वजह से हमने उसका नाम जस्टिन बीबर रखा, लेकिन उसके अंदर यह क्षमता कूट-कूट कर भरी है कि कब सही टाइमिंग और ताकत के साथ सही शॉट खेलना है. यही वजह है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को चिंतित होना चाहिए कि भारतीय टीम में कोई इनकी जगह लेने आ रहा है.”

ALSO READ: इस दिग्गज की वजह से सौरव गांगुली को छोड़ना पड़ रहा BCCI अध्यक्ष का पद, जानिए कौन होगा सेक्रेटरी और आईपीएल चेयरमैन

आखिरी मैच में गेंदबाजों का रहा दबदबा

ईशान किशन की शानदार पारी की तारीफ तब से और होने लगी जब भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखिरी और निर्णायक वनडे मुकाबले में जीतकर भारत ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा किया. इस दौरान इशान किशन, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर जैसे बल्लेबाजों ने अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया जो आने वाले समय में वनडे फॉर्मेट खेलने के लिए मजबूती से अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं जिससे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को खतरा हो सकता है.

अगर तीसरे मुकाबले की बात करें तो गेंदबाजों का कहर इस प्रकार नजर आया कि 99 रन पर साउथ अफ्रीका की टीम ऑल आउट हो गई जिस वजह से भारत को आसानी से जीत हासिल हुई.

ALSO READ: टी20 विश्व कप से पहले भारत के लिए आई खुशखबरी फिट हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी, नहीं खलेगी अब जसप्रीत बुमराह की कमी