कोच राहुल द्रविड़ के साथ रील बनाने के बाद शिखर धवन ने दिया आलोचकों को जवाब, बताया कैसी है दोनों में बॉन्डिंग
कोच राहुल द्रविड़ के साथ रील बनाने के बाद शिखर धवन ने दिया आलोचकों को जवाब, बताया कैसी है दोनों में बॉन्डिंग

भारतीय क्रिकेट टीम को आज 22 जुलाई से तीन मैच की वन डे सीरीज का पहला मैच खेलना है। रोहित शर्मा को आराम दिए जाने के बाद शिखर धवन टीम इंडिया के लीड कर रहें हैं।

भारतीय टीम के मैच से पहले तयनुमा कार्यक्रम के अनुसार भारतीय कप्तान शिखर धवन मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस के लिए मौजूद हुए। जहां पर खिलाड़ी ने टीम इंडिया में युवाओं और अनुभवी खिलाड़ियों के समीकरण पर खुलकर बार की। साथ राहुल द्रविड़ से अपने रिश्ते को लेकर भी साफ बात की। जानिए क्या कहा शिखर धवन ने…

शिखर धवन बोले श्रीलंका सीरीज से ही बॉन्ड बेहतर

शिखर धवन कप्तान

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन जोकि वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ टीम इंडिया के कप्तान है। उन्होंने भारतीय मेंस क्रिकेट टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ अपने रिश्तों को लेकर बातचीत साफ की। शिखर धवन ने कहा कि जब शिखर धवन को श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया का कैप्टन बनाकर भेजा गया था तब राहुल द्रविड़ मुख्य कोच थे। जिसके उनका बॉन्ड उस समय से ही बेहतर है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले शिखर धवन ने एक और ट्रेंड को फॉलो करते हुए खिलाड़ियों के साथ एक वीडियो बनाया। इसके आखिर में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी नजर आए थे।

हालांकि राहुल द्रविड़ रील बनाते वक्त मैदान पर आत्मविश्वास से खड़े रहने वाले खिलाड़ी तो नहीं नजर आए, वो कुछ हंसी के साथ नजर आए थे। लेकिन फैंस को उनका ये अंदाज़ भी काफी पसंद आया। राहुल द्रविड़ को एक गंभीर पर्सनेलिटी के तौर कर देखा जाता है।

युवाओं के पास है प्रदर्शन का अच्छा मौका

शिखर धवन ने आगे अपनी बातचीत में कहा कि इस सीरीज में युवाओं के पास प्रदर्शन का अच्छा मौका है। शिखर धवन ने बताया कि भारतीय टीम ने पिछले दौरे यानी इंग्लैंड में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। अब युवाओं के पास इस सीरीज में भी छाप छोड़ने का अच्छा मौका है।

टीम में है युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का समीकरण

शिखर धवन ने आगे कहा कि भारतीय टीम में वेस्टइंडीज के खिलाफ वन डे मैच खेलने के लिए टीम में युवा खिलाड़ियों के साथ ही अनुभवी खिलाड़ी भी मौजूद है। इसलिए टीम में युवा कर अनुभवी दोनों खिलाड़ियों का समीकरण है। वहीं मुख्य कोच राहुल द्रविड़ भी टीम के साथ ही है।

Also Read :ICC WTC Point Table: पाकिस्तान की जीत के बाद पॉइंट टेबल में बड़ा उलटफेर, भारत को हुआ जबरदस्त फायदा, देखें नयी रैंकिंग