SUNNY LEONE

बॉलीवुड (Bollywood) की हॉट अभिनेत्री बहुत खूबसूरत है और खूबसूरती के साथ साथ उनके पास काफी पैसा भी है। बॉलीवुड में अधिकतर ऐसी हीरोइन है जो बहुत रही है जिनमें से सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों को थोड़ा जानते हैं। बॉलीवुड की सारी अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के लिए ही जाने जाते हैं। बहुत सारी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनका रहन सहन किसी महारानी से कम नहीं है। इन अभिनेत्रियों में कंगना राणावत प्रियंका चोपड़ा दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं। पर क्या आप जानते हैं कि हमसे भी ज्यादा अमीर और महंगी अभिनेत्री भी बॉलीवुड में है।

क्या है उनका नाम

SUNNY LEONE

जो अभिनेत्री रईसी में सबको पीछे छोड़ती है वो कोई और नहीं बल्कि सनी लियोन। एकमात्र सनी लियोन ही ऐसी अभिनेत्रियां जिनके पास बाकी हीरोइनों से भी अधिक चल और अचल दोनों तरीके की संपत्ति है। सनी लियोन बॉलीवुड में आने से पहले एक पो’र्न स्टार थीं और पो’र्न फिल्मों में काम करती थीं, लेकिन जब से सनी लियोनी ने बॉलीवुड में कदम रखा है तब से बॉलीवुड की दिशा ही बदल गई है। सनी लियोन अपने दमदार एक्टिंग के चक्कर दिल तो जीत ही चुकी हैं सनी लियोन की फिल्म और गाने देखने के लिए लोग बेकरार रहते हैं और उनको काफी पसंद भी करते हैं।

SUNNY LEONE ADS

सनी लियोन के पास बहुत संपत्ति है बॉलीवुड के अतिरिक्त सनी लियोन के पास लेडीज प्रोडक्ट के ऐड भी हैं, जिनके सनी की बढ़िया कमाई हो जाती है अगर बात करें सनी लियोन की टोटल कमाई तो सनी लियोनी के पास लगभग 100 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की संपत्ति है।

इसे भी पढ़ें –सलमान-विवेक ओबेरॉय ही नहीं, अभिषेक बच्चन से शादी पहले इन लोगो से ऐश्वर्या राय बना चुकी थी संबंध

सनी के पास है खुद का प्राइवेट जेट

सनी लियोन के बाद मुंबई कनाडा के अतिरिक्त अमेरिका में खुद की बहुत ही खूबसूरत और बड़ा घर है, उनके पास खुद का 30 करोड़ रुपए का प्राइवेट जेट है। बहुत सारे विज्ञापनों के अतिरिक्त सनी लियोन बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग के लिए भी बढ़िया फीस लेती हैं, वह आइटम गानो में देखी जा चुकी हैं। इसकी वजह से वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।

सनी लियोन की बायोपिक

SUNNY LEONE ITEM NUMBER

साल 2012 में सनी लियोन ने बॉलीवुड में फिल्म जिस्म-2 से कदम रखा था, इस फिल्म के बाद लोगों को वह बहुत पसंद आई थी, यही नहीं साल 2015 और साल 2016-17 में सनी लियोन को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया। खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री सनी लियोनी को माना जाता है। वह अपनी हॉटनेस और सेक्सी अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। हाल ही में सनी लियोनी को एक बायोपिक में देखा गया था, जिसमें उन्होंने खुद अपना किरदार अदा किया था, इस फिल्म से उनको बहुत अच्छी तरीके से समझा जा सकता है।

इसे भी पढ़ें –बिना अमिताभ और ऐश्वर्या के सपोर्ट के Abhishek Bachchan ने कमाई इतने करोड़ की दौलत

Published on February 16, 2022 9:50 pm