Mustard oil rate 1

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan ) काफी चर्चा में रहते हैं अभी बीते 5 जनवरी 2022 को उन्होंने अपना 46 वां जन्मदिन मनाया। आज हम आपको अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने वाले हैं जिसके बारे में आपको शायद ही पता हो। 5 जनवरी 1976 को मुंबई में उनका जन्म हुआ जिसके बाद उन्होंने बहुत ही मेहनत और लगन है फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया आज वह जो कुछ भी है। अपने ही मेहनत के बलबूते हैं। इस समय अभिषेक बच्चन का नाम इंडस्ट्री के अच्छे कलाकारों में लिया जाता है।

मां बाप के नाम का नहीं लिया सहारा

Abhishek Bachchan

दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री के बेटे होने के बाद भी अभिषेक बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद ही बनाई है बिना किसी सपोर्ट के। फिल्म इंडस्ट्री में आज अभिषेक बच्चन जो कुछ भी है वह केवल अपने बलबूते पर ही हैं, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिषेक बच्चन को पूरे 20 साल हो चुके हैं इन 20 सालों में अभिषेक बच्चन ने बहुत मेहनत की और बहुत सारी फिल्मों में भी काम किया और दर्शकों का दिल जीतने का पूरा पूरा प्रयास भी किया है और अपने प्रयासों में वह लगभग 80% सही भी हुए हैं।

कमाई इतनी दौलत

Abhishek Bachchan

अपने मेहनत और काबिलियत के दम पर अभिषेक बच्चन ने बेशुमार नाम और दौलत कमाई है आज खुद को करोड़ों की संपत्ति के मालिक हो चुके हैं अभिषेक बच्चन की संपत्ति के बारे में बात करें तो खबरों के अनुसार इस समय अभिषेक बच्चन के पास तकरीबन 28 मिलियन डॉलर यानी कि ₹203 की संपत्ति है संपत्ति के अलावा अभिषेक बच्चन की फिल्मों के प्रोडक्शन के भी काफी अर्जन किया है।

अभिषेक बच्चन की मासिक कमाई 2 करोड़ के लगभग है तो वहीं अगर उनकी वार्षिक कमाई के बारे में बात करें तो यह करीबन 24 करोड़ रुपए होगी।

Abhishek Bachchan

शुरू से ही अभिषेक बच्चन बहुत ही सादगी भरा लेकिन आलीशान लाइफ स्टाइल जीते हैं उन्हें महंगी कारें और लग्जरी गाड़ियों का बहुत बड़ा शौक है जिस को पूरा करने के लिए उन्होंने अपना अलग है कार कलेक्शन रखा हुआ है इस कार कलेक्शन में उनके पास ऑडी, ए8एल, मर्सडीज बेंज एसएल350डी, मर्सडीज बेंज एएमजेड सारी गाड़ियां हैं।

Abhishek Bachchan
अभिषेक बच्चन की फिल्मों की बात करें तो साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म रिफ्यूजी से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था जिसके बाद उन्होंने एक ही बार एक अच्छी-अच्छी फिल्में बॉलीवुड को दी है। अभिषेक बच्चन क्या कर रही है अपने पिता के जैसा तो नहीं रहा लेकिन उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। साल 2007 में उन्होंने बॉलीवुड की सबसे सुंदर हीरोइन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से शादी की जिसके बाद उनकी प्यारी सी बेटी हुई जिसका नाम है आराध्या बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-गले पर लव बाईट देख Urvashi Rautela से फैंस ने पूछे ऐसे सवाल, सुनकर ही आ जाए शर्म

Published on February 13, 2022 12:09 pm