ऐश्वर्या राय बच्चन

अपनी खूबसूरती के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस अभिनेत्री ऐश्वर्या राय हैं. फिल्मी दुनिया में उन्होंने बहुत सी सुपरहिट मूवी की. अभिनेत्री अपनी एक्टिंग के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती है. आपको बता दें जितना वह फिल्मी दुनिया में फिल्मों के लिए चर्चा में रहती थी उतना ही वह अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में थी. बहुत से अफेयर के चर्चे आज भी कभी-कभी सोशल मीडिया पर सामने आ जाते हैं. ऐश्वर्या राय अमिताभ बच्चन की बहू बनकर अभिषेक बच्चन के साथ शादी शुदा जिंदगी जी रही है. शादी से पहले उनका नाम बहुत से फेमस ऐक्टरों के साथ जोड़ा गया है. बहुत से उनके अफेयर ऐसे थे जिनके बारे में हम आज भी नहीं जानते हैं.

एक मॉडल से हुई मुलाकात

राजीव मूलचंदानी

ऐश्वर्या की खूबसूरती के लाखों दीवाने थे जब उन्होंने मॉडलिंग और शानदार कंपटीशन में भाग लेना शुरू किया तो लाखों लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे. उसी दौरान उनकी मुलाकात राजीव से हुई जो एक मॉडल भी थे.

दोस्ती प्यार में बदली

राजीव मूलचंदानी

राजीव और ऐश्वर्या राय एक अच्छे दोस्त बन गए धीरे-धीरे उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई या उनको भी नहीं पता चला. दोनों ने साथ में काफी फोटो शूट करवाएं. कहते हैं ऐश्वर्या का पहला प्यार राजीव ही थे. हालांकि यह मामला ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहा.

सलमान के प्यार में पड़ गई थी ऐश्वर्या

सलमान ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय और सलमान खान के प्यार के चर्चे जोरों से सोशल मीडिया पर छाए. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. हालांकि एक समय आया जब दोनों अलग अलग हो गए हैं. अभिनेत्री ने सलमान खान पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था. उसी के साथ इनकी लव स्टोरी कभी दी एंड हो गया.

ALSO READ:56 साल की उम्र में इस विदेशी एक्ट्रेस से शादी करेंगे Salman Khan, पिता सलीम खान से मिलवाई होने वाली दुल्हन

सलमान खान

सलमान के साथ ब्रेकअप हो जाने के बाद ऐश्वर्या बहुत सैड हो गई थी वह बहुत समय तक सोशल मीडिया से दूर रहे. थोड़े समय बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबरॉय के साथ जोड़ा गया. इस बात का खुलासा उन्होंने एक कांफ्रेंस के दौरान 2003 में किया था. ऐश्वर्या और विवेक के ब्रेकअप की वजह कोई और नहीं बल्कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान थे, जो उन्हें बार-बार फोन करके धमकी दे रहे थे. ऐश्वर्या राय पर लाखों अभिनेता घायल थे.

इसे भी पढ़ें-करिश्मा और ऐश्वर्या नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी Jaya Bachchan की पहली पसंद, छोटी से बात ने बिगाड़ दिए रिश्ते

Published on February 15, 2022 7:46 am