Shatrughan Sinha का बेटा हो गया है अब काफी हैंडसम, लोगों ने कहा “इसने तो अपने पापा को भी फेल कर दिया है”
Shatrughan Sinha का बेटा हो गया है अब काफी हैंडसम, लोगों ने कहा “इसने तो अपने पापा को भी फेल कर दिया है”

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) आज के समय में किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) बॉलीवुड से ही नहीं बल्कि व राजनीतिक से भी ताल्लुक रखते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनके डायलॉग आज भी पसंद किए जाते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की लाडली बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बॉलीवुड में अच्छी खासी पहचान बना ली है। सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ आई फिल्म दबंग खान से डेब्यू किया था। वहीं इस वक्त शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) अपनी बेटी को नहीं बल्कि अपने बेटे को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

बेटे Luv Sinha दिखते हैं पापा की तरह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Luv S Sinha (@luvsinha)

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बेटे लव सिन्हा (Luv Sinha) इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दें शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनमें साफ देखा जा सकता है कि शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बेटे लव सिन्हा बिल्कुल अपने पापा की तरह पर्सनालिटी में सेम दिखते हैं। इन दिनों लव सिन्हा खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि लोग उन्हें शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की परछाई कहते हैं। लव सिन्हा की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उन पर कई सारे कमेंट भी आ चुके हैं। एक यूजर ने लिखा है कि, ‘ओए होए गबरु जवान’ तो दूसरे ने लिखा है ,’माचो मैन’, वहीं एक ने लिखा ये तो अपने बाप से भी आगे निकल गया है…

इसे भी पढ़ें-लाइव प्रेस कांफ्रेंस में Parineeti Chopra के साथ Siddharth Malhotra ने किया ऐसा गंदा काम, शर्मसार हुई एक्ट्रेस, देखें वीडियो

पापा की परछाईं हैं बेटे लव सिन्हा

आपको बता दें शत्रुघ्न सिन्हा हमेशा अपने पिता के साथ खड़े रहते हैं। अपने पिता के साथ कई मुद्दों पर चर्चा करते दिखाई देते हैं।  अभी हाल ही में बिग बॉस फेम पूजा मिश्रा ने पूरे सिंहा परिवार पर आरोप लगाया है। उन्होंने कई विवादित बयान इस परिवार को लेकर दिया है, उन्होंने शत्रुघ्न सिंहा के बेटे से लेकर बेटी सोनाक्षी तक को इसमें घसीटा है। उनके इस विवादित बयान को खंडित करते हुए लव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया था और उन्होंने इन सब आरोपों को खारिज कर दिया है।

पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न को लेकर कहा कि

“उन्होंने मेरी वर्जिनिटी बेचकर सोनाक्षी को इस मुकाम पर पहुंचाया है. मैंने ये सब 17 सालों तक सहन किया है. अगर मेरी जगह कोई और होता तो शायद खुदकुशी कर लेता. मेरे पिता और शत्रुघ्न सिन्हा अच्छे दोस्त हुआ करते थे. मेरे पिता आयकर विभाग में अफसर थे. वो कई बार करोड़ों रुपयों के मामले में शत्रुघ्न और उनके दोस्त की मदद कर चुके हैं. लेकिन फिर भी आज वे सब मेरे पीछे पड़े हुए हैं.”

इसे भी पढ़ें-कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने