लाइव प्रेस कांफ्रेंस में Parineeti Chopra के साथ Siddharth Malhotra ने किया ऐसा गंदा काम, शर्मसार हुई एक्ट्रेस
लाइव प्रेस कांफ्रेंस में Parineeti Chopra के साथ Siddharth Malhotra ने किया ऐसा गंदा काम, शर्मसार हुई एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। परिणीति चोपड़ा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर तो चर्चा में थीं साथ में वह अपने फोटो और वीडियो को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर ज्यादा तरक्की रहती हैं। इन दिनों परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है, जिसमें परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी जिसके कारण खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। परिणीति चोपड़ा ने कुछ ऐसे कपड़े पहन रखे हैं, जिसके कारण उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

परिणीति चोपड़ा ने हॉट ड्रेस पहन बिखेरा जलवा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) का जो वीडियो वायरल हो रहा है, यह वीडियो एक प्रमोशन का है, जिसके कारण खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। परिणीति चोपड़ा के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि परिणीति (Parineeti Chopra) ने काफी हॉट और खूबसूरत ड्रेस पहन रखी है। उनके साथ स्टेज पर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) भी नजर आ रहे थे, सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा लाइव कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें-Pooja Bhatt ने खोला अपने पिता Mahesh Bhatt का काला सच, कहा -‘जब वह नशे में धुत होकर आते थे तो उस रात…

सिद्धार्थ मल्होत्रा की वजह से हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

Parineeti Chopra and Siddharth Malhotra

स्टेज पर ही परिणीति चोपड़ा को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गोद में उठा लिया और सिद्धार्थ गोद में उठाकर परिणीति चोपड़ा को घुमाने लगे एक्ट्रेस अपनी शार्ट ड्रेस के कारण अनकंफरटेबल फील कर रही थीं। जैसे ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें गोद में उठाया उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और उन की धज्जियां उड़ गई। उनका यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें परिणीति चोपड़ा का यह वीडियो आपकी तरह फैला है और फैंस इन पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में सलमान खान समेत इन 6 सितारों को नहीं मिला था न्योता, जानिए क्या थी वजह