sarfraz khan

इस वक्त टीम इंडिया (Team India) के एक खिलाड़ी की तबीयत अचानक बिगड़ चुकी है, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इस खबर के बाद भारतीय फैंस पूरी तरह से चिंता में है. दरअसल ये खिलाड़ी पिछले कई मौके पर शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं जो अभी जबरदस्त फॉर्म में है.

आपको बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी में कमाल दिखाने वाले खिलाड़ियों में एक खिलाड़ी का नाम भी सामने आता है जो जल्द ही स्वस्थ होकर अपनी टीम के साथ जुड़ सकते हैं. सोशल मीडिया पर टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी के स्वस्थ होने की कामना भी की जा रही है.

अस्पताल में भर्ती हुआ यह खिलाड़ी

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं सरफराज खान हैं, जिन्हे अचानक पेट में दर्द की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा, जिसके चलते रविवार को सर्विसेज के खिलाफ ये खिलाड़ी खेलते नहीं नजर आए.

विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से शानदार कमाल दिखाने वाले सरफराज खान की इस तरह अचानक तबीयत बिगड़ने से टीम के बाकी खिलाड़ियों और उनके फैंस भी काफी हैरान हैं, जो जल्द ही फिट होकर अपनी टीम में वापसी कर सकते हैं.

इस वजह से बिगड़ी तबीयत

सरफराज खान की तबीयत को लेकर उनके पिता नौशाद खान ने बताया कि उनकी किडनी में पथरी है, जो कभी-कभी बेहद ही दर्दनाक हो जाती है. वह इस परेशानी से काफी समय से पीड़ित हैं, और अचानक जब यह दर्द महसूस हुआ तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, लेकिन अभी वह पूरी तरह से ठीक हैं. माना जा रहा है कि 14 नवंबर को सरफराज खान छुट्टी पर रहेंगे. इसके बाद जल्द ही वह टीम में वापसी कर सकते हैं.

ALSO READ: “यही करमा होता है भाई” पाकिस्तान की फाइनल में हार के बाद मोहम्मद शमी ने लिया शोएब अख्तर के मजे, जल गया पाकिस्तान

जल्द होंगे टीम में शामिल

टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी सरफराज खान के अगर प्रदर्शन की बात करें तो इस खिलाड़ी ने रणजी ट्रॉफी में इस साल सबसे ज्यादा रन बनाए थे. छह मैचों में खिलाड़ी के नाम 983 रन है. इस दौरान 4 शतक और 2 अर्धशतक भी शामिल है.

इसके अलावा दिलीप ट्रॉफी 2022 में इस खिलाड़ी ने एक शतक भी लगाया था, जहां इस वक्त मुंबई की टीम को इस खिलाड़ी की सबसे ज्यादा जरूरत है और माना जा रहा है कि महाराष्ट्र के खिलाफ अगले मुकाबले से पहले सरफराज खान पूरी तरह से फिट होकर टीम में शामिल हो सकते हैं.

ALSO READ: भारत को मिला वीरेंद्र सहवाग से भी खतरनाक बल्लेबाज, वीरू से भी तेज लगाया दोहरा शतक, 29 गेंदों को भेजा बाउंड्री पार