JADEJA

टी20 वर्ल्ड कप इंग्लैंड की जीत के साथ समाप्त हो चूका है। 18 नवंबर से भारत को वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में कई अहम बदलाव किये गए हैं। जहां इस सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को टीम की कप्तानी का जिम्मा दिया गया है, तो वहीं टीम में एक ऐसे आल राउंडर खिलाड़ी को भी जगह दी है। जो चंद मिनटों में मैच का रुख बदलने का दम रखता है। चलिए आपको बताते हैं।

टीम में शामिल हुआ ये घातक ऑलराउंडर

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम के खिलाड़ियों का ऐलान हो चुका है। जहां टीम के सिलेक्टर्स ने जडेजा के चोटिल होने की वजह से स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया है।

बता दें वाशिंगटन सुंदर भी जडेजा की तरह ही तूफानी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने के लिए फेमस है। यह खिलाड़ी भारत के लिए कई बार गेमचेंजर की भूमिका भी निभा चुका है।

Read More : भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, अचानक इस बल्लेबाज को हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती

तीनों फॉर्मेट में दिखा चुके हैं अपना भौकाल

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल हुए वॉशिंगटन सुंदर भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में अपने खेल का प्रदर्शन दिखा चुके हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 4 टेस्ट मैच खेलते हुए 265 रन बनाए हैं तो वही 6 विकेट भी लिए हैं।

वॉशिंगटन सुंदर ने 6 वनडे और एक टी-20 मुकाबले भी खेले हैं। टी-20 मैचों में इस खिलाड़ी ने निचले स्तर पर बल्लेबाजी दिखाते हुए 47 रन और गेंदबाजी करते हुए 25 विकेट भी लिए हैं।

Read More : सेमीफाइनल में मिली हार के बाद राहुल द्रविड़ की हुई छुट्टी, ये दिग्गज बना न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का नया कोच