शुभमन गिल नहीं इस खिलाड़ी पर सारा तेंदुलकर का आया दिल, आउट होते निकली सचिन के बेटी की चीख
शुभमन गिल नहीं इस खिलाड़ी पर सारा तेंदुलकर का आया दिल, आउट होते निकली सचिन के बेटी की चीख

मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन इस आईपीएल में बहुत ही निराशानक रहा। मुंबई इंडियंस ने सिंगापुर के बल्लेबाज टिम डेविड को इस सीजन में 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। आईपीएल के शुरुआती मैचों में टिम डेविड को अंतिम एकादश से बाहर रखा। जब टिम डेविड ने वापसी की तो धमाकेदार अंदाज में की। डेविड मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आक्रामक मूड में बल्लेबाजी किये। डेविड ने मात्र 18 गेंदों पर 46 रन की तूफानी पारी खेली। इस तेज पारी के दौरान वह अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर सके और टी नटराजन के ओवर में रन आउट हो गए।

डेविड का दिखा जलवा

Tim devid

डेविड का आउट होना मुंबई इंडियंस के लिए एक बहुत बड़ा झटका था, क्योंकि टीम जीत के बेहद करीब थी। डेविड जब तक पिच पर थे तब तक मुम्बई इंडियंस जीत की ओर बढ़ रही थी।

ALSO READ:IPL 2022, SRH vs MI: “अगर वो अंत तक होता तो जीत पक्की थी” हार के बाद रोहित शर्मा की खली कमी, कहा अंतिम मैच में युवा खिलाड़ियों को देंगे मौका

ऐसा था सारा तेंदुलकर का रिएक्शन

सारा तेंदुलकर

डेविड को रन आउट होते देख कर मुंबई इंडियंस पूरा खेमा स्तब्ध रह गया और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का रिएक्शन वायरल हो गया। डेविड के आउट होने पर कुछ देर के लिए सारा को झटका लग गया।

194 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही मुंबई इंडियंस ने 17 ओवर में 5 विकेट पर 149 रन बना लिए थे। टीम को अंतिम 3 ओवर में जीत के लिए 45 रन और बनाने थे। टीम जीत के बहुत करीब थी। 18वां ओवर तेज गेंदबाज टी नटराटन डालने आए। उनकी पहली 2 गेंद पर 8 रन बन चुके थे। डेविड ने फिर अगली 3 गेंद पर लगातार 3 छक्के उड़ाकर मैच को मुंबई के पक्ष में ला दिया। मुम्बई टीम को लगने लगा टिम डेविड टीम को जीता देंगे। इस दौरान डेविड ने 114 मीटर का लंबा छक्का भी मारा।

दूसरा सबसे लम्बा छक्का

यह इस सीजन का दूसरा सबसे लंबा छक्का था। हालांकि अंतिम गेंद पर डेविड शॉट खेलकर एक रन लेने की कोशिश कर रहे थे, ताकि स्ट्राइक अपने पास रख सकें। यह प्रयास मैच को फंसा दिया। वे और रमनदीप सिंह ठीक से तालमेल नहीं बैठा सके और नटराजन ने डेविड को रन आउट कर दिया। डेविड जैसे ही आउट हुए स्टेडियम में बैठीं सारा तेंदुलकर को विश्वास नहीं हुआ और वे जोर से चीख पड़ीं। सारा का यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ALSO READ:IPL 2022 : बीच आईपीएल में केन विलियमसन ने फ्रेंचाइजी को दिया धोखा लौटे न्यूज़ीलैंड, ये खिलाड़ी होगा अब नया कप्तान!