हैदराबाद का खेल बिगाड़ने के लिए कप्तान श्रेयस अय्यर करेंगे टीम में 2 बड़े बदलाव, इस घातक गेंदबाज की होगी वापसी
IPL 2022, LSG vs KKR: प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए इन 11 खिलाड़ियो को मौका देगी कोलकाता नाईट राइडर्स, श्रेयस अय्यर करेंगे बदलाव

Kolkata Knight Riders VS Lucknow Super Kings ( Predicted Playing 11) : इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) का 66वां मैच लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) और कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) के बीच खेला जाएगा। ये मैच डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी ( DY Patil Sports Academy, Navi Mumbai) में खेला जाएगा। इस मैच में दोनों टीम के बीच एक रोमांचक मैच की उम्मीद है।

केएल राहुल ( KL Rahul) की लखनऊ सुपर जायंट्स अपने पिछले दो मैच हारकर और श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) की कोलकाता नाइट राइडर्स अपने पिछले दो मैच जीतकर ये मैच खेलने जा रही हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के पास प्ले ऑफ में पहुंचने का बड़ी जीत के अलावा कोई और रास्ता नहीं हैं। इसलिए कप्तान श्रेयस अय्यर टीम में कुछ बदलाव के साथ इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकते हैं…..

सलामी जोड़ी : एरोन फिंच और वेंकटेश अय्यर

aaron finch kkr

अजिंक्य रहाणे के चोटिल हो जाने के बाद केकेआर की तरफ से एक बार फिर एरोन फिंच और वेंकटेश अय्यर की जोड़ी टीम की अच्छी और विस्फोटक शुरुआत दिलाने के लिए मैदान पर उतरेगी। केकेआर की टीम 54 रन के बड़े अंतर से अपना पिछला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीतकर आ रही हैं अब लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भी इसी तरह की जीत प्ले ऑफ में पहुंचा सकती है।

मिडिल ऑर्डर के साथ अच्छी फिनिश की जिम्मेदारी इन खिलाड़ियों

RR vs KKR

कप्तान श्रेयस अय्यर के बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली हैं। हालांकि उनके बल्ले ने काफी निकले हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। 13 मैच में 351 रन बनाए हैं, लेकिन आज के मैच में कैप्टन श्रेयस अय्यर के कंधो पर बड़ी जिम्मेदारी होगी। वहीं नीतीश राणा भी अच्छे टच में नजर आए हैं।

रिंकू सिंह ने भी अच्छी पारी खेली थी और सैम बिलिंग ने भी टीम में वापसी की हैं। आंद्रे रसल के बल्ले से विस्फोटक शॉट निकले हैं, जिसके बाद आंद्रे रसल के ऊपर कैच को अच्छे से खतम करने की जिम्मेदारी होगी।

ALSO  READ: IPL 2022 : बीच आईपीएल में केन विलियमसन ने फ्रेंचाइजी को दिया धोखा लौटे न्यूज़ीलैंड, ये खिलाड़ी होगा अब नया कप्तान!

ये गेंदबाजी यूनिट होगी असरदार

शिवम् मावी

कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से एक बार फिर उमेश यादव के ऊपर काफी बड़ी जिम्मेदारी होगी। आज के मैच में उमेश यादव के साथ साथ सुनील नरेन, टिम साऊदी और  शिवम मावी के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

कोलकाता नाइट राइडर्स प्लेइंग इलेवन ( Kolkata Knight Riders Predicted Playing 

वेंकटेश अय्यर, आरोन फिंच,  श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतिश राणा, सैम बिलिंग्स, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, उमेश यादव, टिम साऊदी और शिवम मावी और शिवम मावी।

ALSO  READ: Women T20 Challenge: महिला आईपीएल के लिए टीमों का हुआ ऐलान, इन्हें बनाया गया कप्तान, देखें टीमों और कप्तान के नाम

Published on May 18, 2022 3:28 pm