SARA TENDULKAR MARRIED

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कुछ समय पहले सारा तेंदुलकर केन्या घूमने गई थीं, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जो उनके फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद आ रही है। लेकिन इस बीच सारा ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है। जिसमें वह अपनी शादी को लेकर के बात करती हुई नजर आ रही है

सारा ने किया अपनी शादी का खुलासा

दरअसल सारा तेंदुलकर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी शादी के बारे में फैंस को काफी कुछ बताती हुई नजर आ रही है।

बता दें कि उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया है उसने वह अपनी दोस्त अलीशा के साथ में है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वह अपनी दोस्त से पहले शादी कर लेंगी। हालांकि फैंस को सारा तेंदुलकर का यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

गिल के साथ जुड़ चुका है नाम

बता दें कि सारा तेंदुलकर का नाम भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ भी खूब जुड़ चुका है उनकी डेटिंग की खबरें और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती थी।

हालांकि गिल ने कुछ दिनों पहले यह दावा भी किया था कि वह सिंगल है और दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया साइट् पर भी अनफॉलो कर दिया है। जिसको लेकर ये माना जा रहा है कि दोनों की राहे अब ब्रेकअप के बाद अब अलग-अलग हो चुकी हैं।

ALSO READ: शिखर धवन और नितीश राणा को पंजाब और KKR ने कप्तानी से हटाया, अब इन 2 खिलाड़ियों को बनाया नया कप्तान!

Published on August 12, 2023 3:55 pm