NITISH RANA AND SHIKHAR DHAWAN

इंडियन प्रीमियर लीग के 16 सीजन का खिताब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी से सजी चेन्नई की टीम ने गुजरात को हराकर अपने नाम किया था। वही इस सीजन में जहां कुछ टीमों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया तो वहीं कुछ टीमें ऐसी थी। जिन्होंने अपने प्रदर्शन से फैंस को काफी निराश किया। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल के अगले संस्करण में केकेआर पंजाब की टीम अपने कप्तानों को रिलीज कर सकती है।

धवन से छीन इस खिलाड़ी को मिलेगी कप्तानी

आईपीएल 2023 से पहले पंजाब की कप्तानी मयंक अग्रवाल के हाथों में थी, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। जिसकी वजह से टीम मैनेजमेंट ने उनकी जगह धवन को कप्तान बनाया था। फ्रेंचाइजी उम्मीद कर रही थी कि धवन एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, तो शायद कुछ कमाल करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

टीम प्लेऑफ तक में अपनी जगह नहीं बन पाई। पंजाब की टीम एक बड़ा फैसला ले सकती है। आगामी आईपीएल में अपने कप्तान में बदलाव करते हुए केन विलियमसन को अगला कप्तान नियुक्त कर सकती है।

केकेआर भी बदल सकती है अपना कप्तान

केकेआर का भी प्रदर्शन आईपीएल 2023 में काफी निराशाजनक रहा है। जिसके चलते फ्रेंचाइजी बड़ा बदलाव करने की तैयारी में है। दरअसल श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के चलते टीम की कमान नितीश राणा को दी गई थी।

नितीश राणा की कप्तानी में भी केकेआर की टीम कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और प्लेऑफ की रेस से ही पहले बाहर हो गई। अब अय्यर पूरी तरह से ठीक है।

ऐसे में माना जा रहा है कि केकेआर की टीम अपने पुराने कप्तान को ही वापस कप्तानी सौंप सकती है।

ALSO READ:कमाई के मामले में विराट कोहली और हार्दिक पंड्या को भी पीछे छोड़ते हैं कप्तान रोहित शर्मा, 1 दिन में इतने करोड़ की है कमाई

Published on August 12, 2023 3:34 pm