Placeholder canvas

सचिन और अर्जुन तेंदुलकर को नजरअंदाज कर सारा तेंदुलकर ने इन 3 खिलाड़ियों को बताया अपना पसंदीदा क्रिकेटर

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. कभी अपने वेकेशन के वजह से तो कभी शुबमन गिल के अफेयर के वजह से. सारा तेंदुलकर अक्सर आईपीएल में मैच देखने के लिए ग्राउंड में आती हैं. अब एक ट्वीट हैंडल से सारा तेंदुलकर के तीन पसंदीदा क्रिकेटरों के नाम पता चला है. आइए इस लेख में सारा के पसंदीदा क्रिकेटरों की बात करते हैं.

विराट कोहली

विराट कोहली भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार क्रिकेटर हैं. वह आईपीएल में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तरफ से खेलते हैं. विराट के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 76 शतक दर्ज हैं.

विराट कोहली अक्सर अपने लुक्स और बल्लेबाजी के लिए चर्चा में बने रहते हैं. सारा तेंदुलकर भी विराट कोहली को अपना पसंदीदा क्रिकेटर मानती हैं. विराट कोहली का जादू सबके सर चढ़ कर बोल रहा है.

रोहित शर्मा

वर्तमान में भारत के कप्तान रोहित शर्मा है. विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा भारत के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी माने जाते हैं. एकदिवसीय फाॅर्मेट में वह 10 हजार रन बनाने के करीब हैं. आईपीएल में वजह मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलते हैं. रोहित शर्मा ने अपने कप्तानी में मुंबई इंडियंस को पांच बार चैंपियन बनाया है.

दिलचस्प बात यह है कि सारा तेंदुलकर के भाई अर्जुन तेंदुलकर और पिता सचिन तेंदुलकर भी मुंबई इंडियंस से जुड़े हुए हैं. ऐसे में सारा आईपीएल में मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करती हैं और रोहित शर्मा को अपना पसंदीदा क्रिकेटर मानती हैं.

शुभमन गिल

इस लिस्ट में तीसरे क्रिकेटर का नाम शुबमन गिल है. शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरे अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. शुभमन गिल आईपीएल के इस सीजन के हाईएस्ट स्कोरर रहे थे.सारा तेंदुलकर ने भी शुभमन गिल के बल्लेबाजी पर तालियां बजाई थी.

ट्वीटर के फैन पेज द्वारा बताया गया है कि सारा तेंदुलकर के सबसे पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली, रोहित शर्मा और शुभमन गिल हैं.

ALSO READ:अजित अगरकर को मिला जसप्रीत बुमराह का विकल्प, 160KMPH की स्पीड से गेंदबाजी करने वाला ये खिलाड़ी इस सीरीज से करेगा डेब्यू!