न 6
इन 4 हैंडसम हंक को डेट कर चुकी हैं सारा! पटौदी गर्ल की चॉइस की देनी पड़ेगी दाद

भारत के प्रिंस के नाम से मशहूर बल्लेबाज शुभमन गिल इस समय शानदार फाॅर्म में चल रहे हैं. उन्होंने हाल में ही आईपीएल मे लगातार दो शतक जड़े है. इससे पहले वह टेस्ट शतक और एकदिवसीय क्रिकेट में दोहरा शतक जमा चुके थे. आईसीसी द्वारा जारी रैंकिंग में शुभमन गिल टाॅप भारतीय बल्लेबाज भी बन गए है. इस बीच शुभमन गिल के व्यक्तिगत जीवन से एक खबर बाहर आ रही है जो खूब सुर्खिया बटोर रही है.

शुभमन और सारा मैटर में नया क्या पता चला है

क्रिकेट और सिनेमा का साथ बहुत पुराना है. चाहे वह शर्मिला टैगोर और पटौदी साहब की बात हो या फिर केएल राहुल और आथिया शेट्टी की बात हो. ऐसे में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और शुभमन गिल का नाम मीडिया रिपोर्ट्स में खूब जोड़ा जा रहा है. कथित तौर पर उनको कई बार डिनर करते स्पाॅट किया गया है.

हालांकि किसी ने भी इस रिश्ते को स्वीकार नही किया है. शुभमन गिल ने एक साक्षात्कार में इस बात का जवाब जरूर देते हैं. वह बातचीत के दौरान उनसे उनके रिश्ते की सच्चाई को लेकर सवाल किया गया था, तब उन्होंने कहा, “सारा दा सारा सच बोल रेयान. शायद हां शायद नहीं.” इस साक्षात्कार के दौरान शुभमन ने यह बताया कि वह अपने रिश्ते को बाहर नही आने देना चाहते हैं.

क्या है नया ट्विस्ट

ताजा समाचार के अनुसार यह रिपोर्ट्स आ रही है कि शुभमन गिल और सारा अली ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफाॅलो कर लिया है. आप से बता दे कि इससे पहले शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा गया था. इस तरह की खबरों का कोई विशेष बेस नही होता है. शुभमन गिल, सारा तेंदुलकर और सारा अली खान तीनों में से किसी ने भी इस रिश्ते को ऑफिशियल तौर पर नही स्वीकार किया है.

ALSO READ:IPL 2023, GT vs MI: मुंबई और गुजरात के बीच मैच से पहले आई बड़ी खबर, क्या रद्द होगा मैच, बारिश डालेगी खलल? जानिए कैसा होगा मौसम

Published on May 26, 2023 9:00 am