MI VS GT

दूसरा क्वालीफायर 26 मई यानि कल मुंबई इंडियंस (MI) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. आप से बता दें कि गुजरात, चेन्नई सुपर किंग्स से पहले क्वालिफायर में 15 रन से हार कर आ रही है, वहीं मुंबई इंडियंस लखनऊ सुपरजायंट्स को 81 रन से हरा कर आ रही है. इस सीजन मुंबई और गुजरात दो बार भिड़े हैं, जिसमें एक बार मुंबई इंडियंस तो एक बार गुजरात टाइटंस को जीत मिली है.

कैसा रहेगा अहमदाबाद का मौसम

दूसरा क्वालीफायर गुजरात टाइटंस के होम ग्राउंड यानी नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाएगा. यही पर पिछले साल गुजरात राजस्थान रॉयल्स को हराकर चैंपियन बनी थी. अगर मौसम पर बात करें तो मौसम विभाग का कहना है कि यहां पर बारिश का कोई अनुमान नही है और मौसम बिल्कुल साफ रहेगा.

दिन का तापमान 35 से 40 डीग्री सेल्सियस के बीच रहेगा. यानी गर्मी भरपूर रहेगी जो इस गर्मी में अपने आप को ठंडा रख पाएगा वह फाइनल का टिकट पाएगा.

किसकी मददगार होगी अहमदाबाद की पिच?

अगर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम के पिच की बात कर तो यहां पर जाहिर सी बात है कि शुरुआती ओवर में स्विंग देखने को मिलेगा, लेकिन अगर बल्लेबाज शुरुआती ओवर में अपने आप को आउट होने से बचा लेते हैं, तो आगे गेंद सीधे बल्ले पर आएगी.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर औसत स्कोर 168 और दूसरे बल्लेबाजी का 155 है. अभी तक हुए 6 मैचों में तीन बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है, वहीं तीन बार पहले गेंदबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है.

किन खिलाड़ियों पर होगी नजर

गुजरात टाइटंस के तरफ से सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और अफगानी खान राशिद पर नजर रहेगी. वहीं तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी शानदार प्रदर्शन करके टाॅप खिलाड़ी बन सकते हैं.

वहीं मुंबई इंडियंस के तरफ से सूर्यकुमार यादव और कैमरून ग्रीन पर बहुत हद तक मुंबई की टीम मैनेजमेंट भरोसा जता रही है. युवा सेंसेशन आकाश मधवाल और पीयूष चावला भी शानदार फाॅर्म में हैं.

ALSO READ: Sunny Leone ने अब ढेर सारे पैसे कमाने के लिए अपनाया शार्टकट तरीका, महज कुछ लोग को पता है उनका साइड बिजनेस, घंटो में कमती है करोड़ो