SARA ALI KHAN BLAST

सारा अली खान (Sara Ali Khan) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी है और वह बॉलीवुड की पापुलर एक्ट्रेस भी हैं। वह सुर्खियों में हमेशा बनी रहती है और अक्सर वो अपने फैंस के लिए कुछ वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। वह हमेशा मुस्कुराते हुए पोज देती हैं। लेकिन कुछ ऐसा हुआ जिस पर सारा अली खान पैपराजी पर भड़क उठी और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जिसमें वह पैपराजी पर गुस्सा करते नजर आए। बता दें कि सारा अली हमेशा मस्ती में रहती हैं और हमेशा मुस्कुराते हुए जवाब देती हैं। लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि वह पेपराजी के ऊपर भड़क उठी। जिसका वीडियो भी वायरल हो गया।

सारा अली खान को आया गुस्सा

बता दें कि वह अपने दोस्तों के साथ मूवी देखने गई थी जहां पर पैपराजी को पोज दे रही थी उसके बाद जब वह थिएटर का दरवाजा खुलने का इंतजार करने लगी। तभी पैपराजी फोटो और वीडियो ले रहे थे। जिसके बाद सारा गुस्सा हो गईं। उन्होंने कहा कि प्लीज अभी बंद करो ना मुझे यह सब अच्छा नहीं लगता। बता दें कि सारा अली खान ने पेपराजी पर गुस्सा किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

वहीं फैंस ने सारा की साइड ली। बता दे कि सोशल मीडिया पर जैसे ही सारा का यह वीडियो वायरल हुआ। उनके फैंस उनकी सपोर्ट में नजर आए। एक फैन ने लिखा और नहीं तो क्या हमेशा पीछे पड़ जाते हो तुम लोग। वहीं दूसरे ने लिखा जीने दो भाइयों उनकी भी लाइफ है। डेली पीछे पड़े रहते हो।

 वर्क फ्रंट

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी विक्की कौशल के साथ फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म अच्छी कमाई की थी। वहीं वह आदित्य राय कपूर के साथ वह फिल्म मेट्रो इन दिनों में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें-काजोल ने पति अजय देवगन को छोड़ा पीछे, करोड़ो का खरीदा घर, अब बेटी के साथ इसी घर में रहेंगी अभिनेत्री!

Published on September 25, 2023 1:16 pm