SANJAY DUTT SISTER

संजय दत्त बॉलीवुड के अभिनेता हैं, जिन्हें हर कोई जानता है ऐसे में उन्होंने अपने करियर में बहुत से उतार-चढ़ाव देखे हैं। संजय अपने निजी जीवन की वजह से पहुंच चर्चा में रहते हैं। वहीं अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से वह चर्चा में बने रहते हैं। और अपने किरदार से सबको दीवाना बनाया। हर वर्ग के लोग उनकी अदाकारी के फैन हैं।

संजय दत्त हर रोल के बहुत ही शानदार तरीके से निभाते हैं। वह अपनी लाइफ के बहुत बुरे दौर से गुजर चुकें हैं। उनका परिवार भी बहुत परेशान और दुखी रहा। वहीं उनकी किताब मिस्टर एंड मिसेज दत्त में मेमोरीज ऑफ़ आर पेरेंट्स में उनकी बहन प्रिया ने उनकी कई बातों का खुलासा किया।

भाई को राखी बांधने जेल गईं थीं प्रिया

अपना पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से संजय दत्त हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वहीं उनकी बहन भी बहुत ही खूबसूरत है और लोग उनकी खूबसूरती को देख कर उनके दीवाने हो गए। 1993 में मुंबई बम ब्लास्ट के दौरान संजय दत्त का नाम सामने आया था। जिसमें उन्हें 1994 में बेल नहीं मिली और उन्हें दोबारा अरेस्ट किया गया।

उनकी बहन उनके लिए बहुत कुछ किया और उन्हें मेमोरीज ऑफ पेरेंट्स बुक के अनुसार संजय दत्त को दोबारा से जेल में बंद किया गया। तब उनकी बहन उनसे मिलने जेल में मिलने गईं उन्होंने राखी बांधा। तब वह भाई संजय को देख कर बहुत उदास हो गईं और उन्हें बहुत दुख हुआ।

संजय दत्त के पास बहन को देने के लिए कुछ नहीं था

संजय दत्त की बहन बहुत खूबसूरत हैं। जिनकी खूबसूरती को देख कर लोग उनके दीवाने हो गए। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि संजु बाबा की बहन इतनी खूबसूरत है तो इंडस्ट्री से दूर कैसे है? जब जेल में प्रिया ने संजय को राखी बांधी तो उनके पास देने के लिए कुछ नहीं था। संजू बाबा ने उस वक्त झूठी मुस्कान दिखाइ और बोला कि मेरे पास तुम्हें देने के लिए कुछ भी नहीं है।

ALSO READ: मलाइका अरोड़ा की इस हरकत की वजह से अब तक कुंवारे हैं सलमान खान, सोहेल की पत्नी सीमा सचदेव भी हैं वजह

 बेहद खूबसूरत है संजय दत्त की बहन

बता दें कि संजय दत्त की बहन खूबसूरत के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देंती हैं और जेल में राखी बांधने के बाद उनके भाई ने उन्हें कुछ नहीं दिया कि उनके पास उस वक्त कुछ नहीं था।

संजु बाबा ने कहा कि मेरे पास एक चीज है तुम्हे देने के लिए। तब उन्होंने अपनी बहन को ₹2 का कूपन दिया था। जो उन्हें जेल में काम करने के दौरान मिला था।

ALSO READ:“ठुकरा कर मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी…” शुभमन गिल के दोहरे शतक के बाद ट्रोल हुई सारा, मीम्स देखकर नही रुकेगी हंसी

Published on January 19, 2023 9:38 am