BABAR AZAM CHAT

सोमवार 16 जनवरी से कुछ वीडियो कुछ ऑडियो और कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसमें इस बात का दावा किया जा रहा है कि यह शख्स कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम हैं, जो अपनी ही टीम के साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड से बात करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि इस पर अभी तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली। लेकिन जब बोर्ड के मीडिया पार्टनर ने इस खबर को शेयर किया तो पीसीबी ने तुरंत रिएक्शन दे दिया।

पीसीबी ने दिया बड़ा बयान

दरअसल फॉक्स स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि ”

“वीडियो और वॉइस रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद बाबर आजम पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए हैं कि वह अपनी टीम के ही साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड के साथ लगातार चैट कर रहे थे।”

फॉक्स स्पोर्ट्स का यह ट्वीट पीसीबी को पसंद नहीं आया और तुरंत उस पर एक्शन लेते हुए उन्होंने कहा कि

“हमारे मीडिया पार्टनर होने के नाते, आप बेबुनियादी तौर पर लगाए गए निजी आरोपों को नजरअंदाज कर सकते थे. इन आरोपों का जवाब बाबर जवाब देने लायक नहीं समझते हैं।” 

बता दें कि वो क्रिकेट ने फ़िलहाल इस ट्वीट को हटा दिया है जिसका पीसीबी ने जवाब दिया था।

Read More : Asia Cup 2022: राशिद खान ने बताया बाबर आज़म और विराट कोहली में किसके सामने गेंदबाजी करना कठिन है?

बाबर आजम की कप्तानी पर छाए संकट के बादल

बाबर आजम को साल 2020 में पाकिस्तान ने अपना नया कप्तान नियुक्त किया था, लेकिन पाकिस्तान का कप्तान बनने के बाद बाबर ने टीम में एक के बाद एक कई सारे बदलाव किए बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान टीम ने साल 2021 और 2022 T20 वर्ल्ड कप दी गवा दिया।

हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ उनके घर में हुई सीरीज पर भी पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद से ही उनकी कप्तानी पर खतरे के बादल मंडराने लगे हैं।

Read More : NED vs PAK: बाबर आज़म ने तो हद्द ही कर दी, नीदरलैंड को बोल दिया ‘स्कॉटलैंड’, बन रहा मजाक, देखें वीडियो

Published on January 19, 2023 9:49 am