SALMAN KHAN & HARSHALI MALHOTRA

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट साबित हुई. फिल्म की कहानी एक बच्ची पर बनी हुई थी जिसका नाम मुन्नी था. मां का साथ छोड़ जाने पर वह बच्ची भटक जाती है और सलमान खान यानी बजरंगी भाईजान को मिलती है. बजरंगी भाईजान उस बच्ची को अपने घर सुरक्षित पहुंचाना चाहते हैं. इस बीच उनके साथ घूमती रहती है. अब तो आपको याद आ ही गया होगा कि हम किस बच्ची की बात कर रहे हैं.

मुन्नी का असली नाम है हर्षाली मल्होत्रा

SALMAN KHAN/ सलमान खान

फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हर्षाली मल्होत्रा अब काफी बड़ी हो गई है. 5 साल की उम्र में उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म बजरंगी भाईजान में जबरदस्त रोल निभाया. उनकी एक्टिंग इतनी लाजवाब थी कि उन्हें इसके लिए भारत रत्न डॉ अंबेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया.

उन्हें यह पुरस्कार महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने दिया. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हर्षाली मल्होत्रा. अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और फोटो शेयर करती रहती हैं. मिले अंबेडकर राष्ट्रीय पुरस्कार को मुन्नी ने सलमान खान और निर्देशक कबीर खान के नाम किया था.

अब ऐसी दिखती है भाईजान की मुन्नी

HARSHALI MALHOTRA/ हर्षाली मल्होत्रा

5 साल की मुन्नी और अब की मुन्नी में बहुत बड़ा अंतर है. फिल्म बजरंगी भाईजान से उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इससे पहले भी वह छोटे पर्दे में सीरियल कुबूल है और लौट आओ तो शाम में दिखाई दी थी. यही नहीं इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा ने बहुत से टीवी ऐड भी की गई जिसमें फेयर एंड लवली, पीयर्स, हॉर्लिक्स, एच डी एफ सी बैंक आदि जैसे ब्रांड वाले विज्ञापन किए.

ALSO READ:चंकी पांडेय के घर की बहु बनने वाली है सुहाना खान, शादी से पहले ही शाहरुख खान ने रखी शर्त, बोले अपना वकील रख लो

कयामत ढाती है मुन्नी

मुन्नी (सलमान खान)

इन दिनों वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं, जिसे देख उनके फैंस आहें भर रहे हैं. उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि यह वही मुन्नी है जो 5 साल पहले हमें फिल्म में देखने को मिली थी. काफी स्टाइलिश दिखने लगी हैं. अपनी खूबसूरती सेवा आने वाले समय में बॉलीवुड की हसीनाओं को भी मार देंगी. वह अक्सर अपनी रोज की जिंदगी के मजेदार मोमेंट्स और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं.

ALSO READ: प्रियंका चोपड़ा ने बताया बेडरूम सीक्रेट, कहा रात भर सोने नहीं देते हैं निक जोनस, करना पड़ता है ये काम

Published on January 30, 2022 1:06 pm