Suhana-Khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे नामी परिवार है जो सुर्खियां बटोर ते रहते हैं। ऐसा ही कुछ वर्तमान समय मे भी हुआ है, क्योंकि कुछ समय पहले ही बॉलीवुड के बहुत बड़े और महान अभिनेता के बारे में एक बात सामने आई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह उन्ही की बाते हो रही है। लोग उन्हीं के बारे में चर्चा कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे मशहूर और सुपरस्टार अभिनेता है। जिस महान अभिनेता की हम बात कर रहे हैं वह ओर कोई नही बल्कि बॉलीवुड के नामी सितारे शाहरुख खान हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में पता चला है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान अपना दिल चंकी पांडेय के बेटे को दे बैठी हैं।

शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं, जिनमें से उनकी एक बेटी सुहाना खान है, जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह यही बोला जा रहा है कि सुहाना खान जल्द ही चंकी पांडेय के घर की बहू बन जायेंगी। लेकिन अभी हाल ही में कुछ ऐसा सामने आया है, जिसके कारण कुछ और ही कयास लगाए जा रहे हैं। इसी दौरान शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमे वह अपनी बेटी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड के लिए कुछ शर्ते रखते हुए नज़र आ रहे हैं।

शाहरुख खान बता रहे हैं कि उनकी बेटी से शादी करने के लिए उन्हें कौन-कौन सी शर्तें माननी पड़ेगी। जिसके दौरान शाहरुख खान ने सुहाना खान के बॉयफ्रेंड से कहा है कि “सुहाना से प्यार करने से पहले वकील रख लेना।” आखिर ऐसा शाहरुख खान ने क्यों कहा और कौन-कौन सी शर्तें उन्होंने उनके बॉयफ्रेंड के सामने रखी हैं। शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है। आइए जानते हैं कि शाहरुख खान ने कौन सी शर्तें रखी हैं।

 शाहरुख खान नही देख सकते हैं बेटी की आँखों में आंसू

सुहाना खान 2

शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर और सबसे चर्चित अभिनेता है शाहरुख खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है शाहरुख खान अपनी फैमिली से काफी प्यार करते हैं वह अपने बच्चों से तो बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं, जिनका नाम आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान है। शाहरुख खान ने अपने बच्चों को किसी चीज की कमी नहीं होने दी।

शाहरुख के तीनों बच्चे बहुत ही शानदार जीवन व्यतीत करते हैं, जिसके चलते हमेशा से वह सुर्ख़ियो में रहते हैं। वर्तमान समय मे शाहरुख खान अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए हैं, जो उन्होने अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड के लिए रखी है। शाहरुख खान अपनी बेटी से काफी प्यार करते हैं।

शाहरुख खान ने बताया हैं कि वह अपनी बेटी की आँखों मे आँसू नही देख सकते हैं और ना ही उसे किसी लड़के की वजह से मायूस देख सकते हैं, जिसके चलते शाहरुख खान ने एक शर्त के तौर पर वार्निंग दी है कि उनकी बेटी को रुलाने वाले को वह बिल्कुल भी माफ नहीं करेंगे।

शाहरुख खान ने अपने बच्चों की परवरिश बेहद अच्छी तरीके से की है वह अपने बच्चों की परवरिश में किसी चीज की कमी नहीं आने देते हैं। शाहरुख खान ने इसके बाद अपनी बेटी के बॉयफ्रेंड को वकील रखने की भी सलाह दी है। आखिर शाहरुख खान ने ऐसा क्यों कहा क्या वजह थी जो उन्होंने उनके बॉयफ्रेंड से कह दिया कि वह वकील रख लें, आइए जानते हैं।

ALSO READ: BIGBOSS 15 FINALE: फिनाले के पहले इस शख्स के लिए आपस में भिड़ी शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश, सलमान भी नहीं कर सके बीच बचाव

शाहरुख खान ने दी बेटी के बॉयफ्रेंड को वकील रखने की सलाह

सुहाना खान 1

शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहेते अभिनेता हैं, यह अपने परिवार की वजह से आज सुर्खियों में बने रहते हैं। शाहरुख खान का पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम है इसी दौरान शाहरुख खान को आए दिन रियलिटी शो में बुलाया जाता है। शाहरुख खान हर जगह जाया करते हैं। जिसके चलते एक शो के दौरान शाहरुख खान से पूछा गया कि उनकी बेटी का बॉयफ्रेंड किस प्रकार का होना चाहिए और उसे क्या-क्या करना होगा उनका दिल जीतने के लिए। तो शाहरुख खान ने बेहद अनोखे अंदाज में इसका जवाब दिया।

इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा कि पहले तो उसे वकील रखना पड़ेगा, क्योंकि अगर मेरी बेटी को उसने नुकसान पहुंचाया या उसकी वजह से सुहाना की आँखों मे आँसू आए तक वह उसे माफ नही करेंगे। वह अपने बच्चों से काफी प्यार करते हैं और अपनी बेटी की आंखों में आंसू बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। यही कारण है कि उसे वकील तो रख ही लेना चाहिए।

शाहरुख खान शो मे कई सारी बातें कहीं। शाहरुख खान ने इसके अलावा भी बहुत सारी शर्ते रखी हैं, जिससे यह साफ जाहिर होता है कि शाहरुख खान अपनी बेटी की कितनी चिंता करते हैं। शाहरुख खान अपने बच्चों की काफी फिक्र करते हैं हाल ही में आर्यन खान जब जेल गए थे तो सुना गया था कि शाहरुख खान को चैन से नींद भी नहीं आ रही है वह सही से सो नहीं पा रहे थे।

Read More-बिग बॉस 15 फिनाले से पहले ही लीक हुआ फाइनलिस्ट का नाम, ये हैं टॉप 4 कंटेस्टेंट जिन्हें मिले हैं सबसे ज्यादा वोट

Published on January 30, 2022 12:52 pm