सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी से लेकर उनके ब्रेकअप होने तक की खबरें जोरों से सोशल मीडिया पर छाई थी. एक समय ऐसा था जब लोगों को उनके प्यार की मिसाल दी जाती थी. दोनों के बीच इतना गहरा प्यार था कि वह अलग होने की सोचते भी नहीं थे. आपको बता दें फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए. धीरे-धीरे करके दोनों की प्रेम कहानी इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई. कहते हैं जितनी तेजी के साथ दोनों में प्यार हुआ उतनी ही तेजी से उनका ब्रेकअप भी हो गया.

इन कुछ वजह के चलते हुआ था ब्रेकअप

सलमान खान ऐश्वर्या राय

अभिनेता दबंग खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप काफी समय तक चर्चा में रहा. दोनों के बीच इतने मतभेद हो गए थे कि एक दूसरे के दुश्मन बन बैठे. उनकी प्रेम कहानी में दरार आने की बहुत सी वजह थी लेकिन उनमें से एक वजह थी ऐश्वर्या राय की कुछ शर्तें. ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के सामने ऐसी कुछ शर्ते रख दी जिसकी वजह से उनका रिश्ता कमजोर हो गया और आखिर में टूट गया.

सलमान के सामने ऐश्वर्या ने रखी यह शर्त

सलमान खान

सलमान खान मुंबई में अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं. समय चाहे जैसा हो वह अपने परिवार के साथ ही रहना पसंद करते हैं. वही ऐश्वर्या राय ने सलमान से कहा कि हम शादी के बाद तुम्हारे परिवार के साथ नहीं रहेंगे. दबंग खान को ऐश्वर्या की या बात बहुत ही खराब लगी और उसके बाद दोनों में काफी तनाव बढ़ने लगा जिसकी वजह से रिश्ते में दरार आ गई.

ऐश्वर्या की थी यह दूसरी शर्त

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या ने सलमान खान से यह भी कहा था कि शादी के बाद आप अपने किसी भी भाई के प्रोजेक्ट में पैसा इनवेस्ट नहीं करेंगे. सलमान अपने दोनों भाइयों से बहुत प्यार करते हैं और ऐश्वर्या की इस बात से उन्हें काफी गुस्सा आया और उन्होंने कहा हमें यह मंजूर नहीं. या अभी उनके रिश्ते टूटने की वजह बना. आखिर में साल 2002 में दोनों पूरी तरह अलग हो गए हैं और इनका ब्रेकअप हो गया.

इसे भी पढ़ें-आलिया भट्ट ने रोहित शर्मा और विराट कोहली में चुना अपना पसंदीदा खिलाड़ी, जवाब सुनते भड़क गए फैंस, कहा- ये अलिया भट्ट कौन है ?

Published on March 2, 2022 1:12 pm