‘राहुल द्रविड़ का हनीमून पीरियड हुआ खत्म अब टी20 विश्व कप जिताएं नहीं तो....’ भारतीय कोच पर भड़के पूर्व चयनकर्ता
‘राहुल द्रविड़ का हनीमून पीरियड हुआ खत्म अब टी20 विश्व कप जिताएं नहीं तो....’ भारतीय कोच पर भड़के पूर्व चयनकर्ता

भारतीय टीम जब से एशिया कप (ASIA CUP 2022) से बाहर हुई है, तब से ही टीम इंडिया पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. खैर, सलाव उठने लाज़मी भी हैं. टीम इंडिया एशिया कप के टॉप 4 के दोनों मैचों में लगातार हार का सामना किया था. अब टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP 2022) खेलना है.

इससे पहले इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी सबा करीम ने टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अब राहुल द्रविड़ का हनीमून पीरियड खत्म हो गया है.

सबा करीम ने दिया बड़ा बयान

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सबा करीम ने स्पोर्ट्स 18 के शो ‘ओवर द टॉप’ पर बात करते हुए कहा,

“राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) भी जानते होंगे कि उनका हनीमून पीरियड खत्‍म हो चुका है और उन्‍होंने एलकेमिस्‍ट बनने का अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रयास किया। मगर अब तक इसका सकारात्‍मक परिणाम देखने को नहीं मिला है. यह राहुल के लिए अहम समय है.”

अब आगे आईसीसी के हैं बड़े टूर्नामेंट

सबा करीम ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए टी20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप क लेकर बात करते हुए कहा,

“टी20 वर्ल्‍ड कप आने में है. अगले साल वनडे वर्ल्‍ड कप भी खेला जाना है. यह दोनों आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट्स हैं. अगर भारत यह दोनों चैंपियनशिप जीत जाता है तो जिस तरह के इनपुट उन्‍होंने टीम को दिए हैं, उससे राहुल द्रविड़ संतुष्‍ट होंगे.”

ALSO READ: एशिया कप 2022: 3 फ्लॉप खिलाड़ी जिन्हें रोहित शर्मा T20 वर्ल्ड कप में नहीं देंगे जगह, RISHABH PANT की भी होगी छुट्टी!

सेना देशों में जीत है ज़रूरी

सबा करीम ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

“देखिए राहुल द्रविड़ इतने समझदार हैं कि वो भारतीय टीम के अपने सफल कार्यकाल को तभी डिफाइन कर पाएंगे जब भारत आईसीसी इवेंट्स जीते और दूसरा सेना देशों में टेस्‍ट सीरीज जीतना शुरू करें. मैं यहां टेस्‍ट जीत के बारे में बात नहीं कर रहा हूं. जब राहुल द्रविड़ खुद खेल रहे थे, तब भारत ने टेस्‍ट जीते. मगर महत्‍वपूर्ण यह है कि भारत सेना देशों में टेस्‍ट सीरीज जीतना शुरू करे तब राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के प्रदर्शन से ज्‍यादा खुश होंगे.”

ALSO READ: विराट कोहली ने भले ही नहीं दिया रोहित शर्मा को 71वें शतक का श्रेय, लेकिन हिटमैन की मदद से ही शतक लगा सके हैं VIRAT KOHLI