पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं होगा ये खिलाड़ी, रोहित शर्मा कराएंगे बेंच पर इंतजार
पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं होगा ये खिलाड़ी, रोहित शर्मा कराएंगे बेंच पर इंतजार

एशिया कप (ASIA CUP 2022) बस बस कुछ ही लम्हें दूर हैं और इंडिया पाकिस्तान का मैच भी. भारत बनाम पाकिस्तान के मैच को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. मैच से पहले भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने आपस में मुलाकात की. अब दोनों की मुलाकात मैदान पर प्रतिद्वंदियों की तरह होगी. दोनों 28 अगस्त को आमने-सामने होंगे.

इस मैच को लेकर दोनों ही टीमों में प्लेइंग इलेवन को लेकर खलबली मची हुई है. टीम में किस खिलाड़ी को लिया जाएगा और किसे बाहर बैठाया जाएगा. दोनों ही टीमें अपने मुख्य तेज़ गेंदबाज़ों के अभाव में इस मैच को खेलेंगी. वहीं, भारतीय टीम में मौजूग इस खिलाड़ी को पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जाना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है.

इस खिलाड़ी को किया जा सकता है बाहर

avesh-khan

भारतीय टीम में शामिल यंग तेज़ गेंदबाज़ आवेश खान (AVESH KHAN) को पहले पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने एशिया कप के पहले मैच में टीम से बाहर किया जा सकता है. आवेश के अलावा टीम में भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR) और अर्शदीप सिंह (ARSHDEEP SINGH) को शामिल किया जाएगा.

भुवनेश्वर कुमार टीम के अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ हैं. वहीं, अर्शदीप सिंह शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में आवेश खान (AVESH KHAN) का टीम में शामिल किया जाना काफी मुश्किल दिखाई दे रहा है.

ALSO READ: BCCI ने नहीं दी श्रीसंत को टीम इंडिया में जगह, तो संन्यास लेकर अब इस विदेशी टीम के लिए खेलते आयेंगे एस श्रीसंत

इस वजह से हो सकते हैं टीम से बाहर

avesh-khan

बता दें, यूएई की पिचें अक्सर स्पिनर्स के लिए मददगार साबित होती हैं. ऐसे में टीम में 3 तेज़ गेंदबाज़ की जगह कप्तान रोहित शर्मा तीन स्पिनर्स के साथ जाना ज़्यादा पसंद करेंगे.

टीम में आर अश्विन, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल और रविंद्र जड़ेजा को शामिल किया गया है. ऐसे में रोहित शर्मा किसी भी तीन स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरना ज़्यादा पसंद करेंगे.

एशिया कप के लिए भारतीय टीम का स्कावाड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

ALSO READ: ASIA CUP 2022: “हम दुआं करेंगे कि आप……” पीसीबी ने बताया शाहीन शाह अफरीदी और विराट कोहली के बीच क्या हुई थी बातचीत