"हम दुआं करेंगे कि आप......" पीसीबी ने बताया शाहीन शाह अफरीदी और विराट कोहली के बीच क्या हुई थी बातचीत
"हम दुआं करेंगे कि आप......" पीसीबी ने बताया शाहीन शाह अफरीदी और विराट कोहली के बीच क्या हुई थी बातचीत

एशिया कप 2022 (ASIA CUP 2022) से पहले भारत और पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों ने आपस में अभ्यास के दौरान आईसीसी क्रिकेट अकेडमी में मुलाकात की. गुरुवार को तमाम भारतीय खिलाड़ी जैसे- विराट कोहली (VIRAT KOHLI), युजवेंद्र चहल (YUZVENDRA CHAHAL), ऋषभ पंत (RISHAB PANT) और केएल राहुल (KL RAHUL) ने पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) से बातचीत की.

बता दें, शाहीन अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) अपनी इंजरी के चलते एशिया कप से बाहर हो गए हैं. इस मुलाकात के दौरान शाहीन अफरीदी ने  विराट कोहली से बड़ी बात बोल दी.

शाहीन अफरीदी ने विराट से कही बड़ी बात

बता दें, आईसीसी अकेडमी में जब शाहीन अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) दोनों की मुलाकात हुई, तब दोनों ने कुछ बातचीत की, इसी दौरान शाहीन अफरीदी (SHAHEEN AFRIDI) ने विराट कोहली (VIRAT KOHLI) से कहा, ‘आपको लिए दुआ कर रहे हैं. आप वासप फॉर्म में आएं.’

शाहीन अफरीदी और विराट कोहली की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

इस मुलाकात के दौरान दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे हाथ मिलाया. इस मुलाकात के दौरान कोहली के चेहरे पर एक प्यार सी मुस्कान दिखाई दी. दोनों ने कुछ देर बात की और फिर अपने-अपने काम को चले गए. हालांकि, शाहीन अपनी इंजरी के चलते सिर्फ बैठे ही दिखाई दिए.

ALSO READ: The Hundred 2022: स्मृति मंधाना ने द हंड्रेड में उड़ाया गर्दा, 31 गेंदों में ही तोड़े कई रिकॉर्ड, सिर्फ चौके छक्के से बनाया 48 रन

लंबे वक़्त कोहली हैं आउट ऑफ फॉर्म

Virat Kohli

बता दें, विराट कोहली लंबे वक़्त से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं. उन्होंने साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी बार रनों में 3 नंबरों का आकड़ा छुआ था यानी शतक लगाया था. उसके बाद से हम सभी उनके 71वें शतक का इंतज़ार कर रहे हैं.

विराट कोहली टीम के लिए आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ खेला था, जिसमें वो काफी संघर्ष करते हुए दिखाई दिए थे. अब एशिया कप में उनसे उम्मीद लगाई जा रही है कि वो एक बार फिर फॉर्म में वापस लौटेंगे.

ALSO READ: BCCI ने नहीं दी श्रीसंत को टीम इंडिया में जगह, तो संन्यास लेकर अब इस विदेशी टीम के लिए खेलते आयेंगे एस श्रीसंत