"कौन है नाम बताओ" धनश्री और चहल के तलाक की झूठी खबर फ़ैलाने वाले पत्रकार को रोहित शर्मा ने ढूढ़ निकाला और फिर लगाई फटकार, देखें वीडियो
"कौन है नाम बताओ" धनश्री और चहल के तलाक की झूठी खबर फ़ैलाने वाले पत्रकार को रोहित शर्मा ने ढूढ़ निकाला और फिर लगाई फटकार, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम कल 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ एशिया कप 2022 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपना पहला मैच खेलने उतरेगी। इस प्रतियोगिता के लिए टीम इंडिया ने काफी जमकर अभ्यास किया है। इस दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं, जिसमें खिलाड़ी अन्य खिलाड़ियों के साथ मेल मिलाप कर रहें हैं। फैंस के साथ मिले हैं। लेकिन इसी बीच अब ये खास वीडियो भी वायरल हो रहा है। जानिए क्या है और क्यों है ये वीडियो खास….

Rohit Sharma पत्रकार पर भड़के

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल-धनश्री के विषय में अफवाह फ़ैलाने वाले पत्रकार को ढूंढ कर उसकी क्लास लगा दी। दरअसल प्रैक्टिस सत्र के दौरान रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल सपोर्ट स्टाफ के साथ थे, वहां पर कुछ पत्रकार भी मौजूद थे।

कप्तान रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल के साथ शुक्रवार को अभ्यास किया। इसी दौरान वहां मौजूद पत्रकारों से रोहित शर्मा ने पूछा कि चहल-धनश्री की झूठी खबर किसने फैलाई थी? वीडियो में सुना जा सकता है कि रोहित शर्मा कह रहे हैं कौन है नाम बताओ?

Also Read : IND vs PAK: जब बीच मैदान पर छिड़ गई भारत-पाक खिलाड़ियों के बीच जंग, लाइव मैच में सरेआम हुई गाली गलौज

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में कप्तान रोहित पूछते हैं। किसने सोशल मीडिया पर डाला था?’ जिस पर वहां मौजूद एक पत्रकार ये कहता है कि जिसने ये सब शुरू किया वह अभी इस समय यहीं मौजूद है। साथ ही वह नाम बताने से मना कर देता है।

इस पर युजवेंद्र चहल कहते है कि यहां अंताक्षरी थोड़ी चल रही है। इधर अंताक्षरी खेलें क्या? जिसके बाद वो व्यक्ति कहता है कि आप मेरे ट्विटर अकाउंट पर जाकर देख लो। जिसके बाद एक व्यक्ति कैमरे पर यह कहते सुना जा सकता है कि मैंने सिर्फ पोस्ट किया था कि सब कुछ ठीक है? अफवाह जैसा कुछ नहीं किया था।

चहल और धनश्री के रिश्ते टूटने की उड़ी थी अफवाह

धनश्री वर्मा का पहली बार छल्का दर्द कहा मै नहीं बल्कि ये है युजवेंद्र चहल का पहला प्यार

हाल ही में युजवेंद्र चहल कर धनश्री के विषय में अफवाह उठी थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। दोनों अलग हो सकते हैं। जिसके बाद युजवेंद्र चहल ने साफ कहा था कि ये सब गलत है। इसी कोई बात नहीं है। अफवाह पर ध्यान न दें।

युजवेंद्र चहल भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर स्पिनर खिलाड़ी हैं। उन्होंने 67 वनडे में 26.39 की औसत और 5.22 की इकॉनमी से 118 विकेट लिए हैं। जिसमें 2 बार 5 विकेट और 5 बार चार विकेट भी चटकाए हैं। तो वहीं 62 टी20 इंटरनेशनल मैच में 23.94 की औसत और 8.09 की इकॉनमी से 79 विकेट लिए हैं।

चहल ने आईपीएल में 1 बार 5 और 2 बार 4 विकेट भी अपने नाम किए हैं। आईपीएल 2022 में खिलाड़ी 17 मैच में 19.51 की औसत और 7.75 की इकॉनमी से 27 विकेट ले चुका है।

Also Read : BCCI ने मारी अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी, एशिया कप में इन 3 खिलाड़ियों को नजरअंदाज करने का चुकाना पड़ सकता है खामियाजा