ROHIT SHARMA MISS SIMPLE RUN OUT
13वें ओवर में रोहित शर्मा ने नहीं की होती ये गलती तो भारत की जीत थी पक्की, देखें वीडियो

रोहित शर्माः टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज 30 अक्टूबर का तीसरा मुकाबला भारत (INDIA) और साउथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के बीच शाम 4ः30 बजे से पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम (OPTUS STADIUM) में खेला जा रहा था। साउथ अफ्रीका ने रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली। लगातार दो जीतों के बाद वर्ल्ड कप में भारत को हार झेलनी पड़ी है।

आज भारत की खराब फील्डिंग भी हार की सबसे बड़ी वजह रही है। आसान कैच और रन आउट को भारतीय खिलाड़ियों ने जाने दिया है, जिसका नुकसान टीम को झेलना पड़ा है। कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) भी आज एक आसान सा रन आउट छोड़ते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रोहित शर्मा नहीं कर पाए रन आउट

भारतीय टीम आज गेंदबाजी से शुरूआत में शानदार नजर आई है। टीम ने पहले पावरप्ले में 24 रन पर अफ्रीकी टीम के 3 विकेट गिरा डाले थे, फिर 10 ओवरों में साउथ अफ्रीका को 40 रन दिए थे, जिसके बाद एडेन मॉर्करम और डेविड मिलर के बीच मजबूत होती जा रही साझेदारी को टीम इंडिया रोक नहीं पाई। इन दोनों को तोड़ने के लिए भारत के पास काफी सारे मौके बन रहे थे, लेकिन उन मौकों को भारतीय टीम गंवाती हुई नजर आई।

जिसके चलते दोनों बल्लेबाजों के बीच 76 रनों की मैच विंनिंग साझेदारी हो गई। कप्तान रोहित शर्मा ने अपने हाथ लगा एक शानदार मौका गंवाते हुए नजर आए। यह बात 13वें ओवर की हैं जब मोहम्मद शमी गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की पांचवी गेंद को डेविड मिलर ने मुश्किल से खेला था। यह बॉल बल्लेबाज के पास गिरी जिसके एडम मॉर्करम ने रन चुराने के लिए दौड़ लगा दी।

यहां देखें वीडियो-

इस घटना के दौरान रोहित शर्मा ने गेंद को पकड़ कर विकेट की तरफ दौड़ लगाते हुए अंडरऑर्म थ्रो किया लेकिन वह गेंद  विकेट को मिस कर गई और फिर कप्तान रोहित से बड़ी गलती हो गई। इस घटना के बाद रोहित शर्मा भी काफी नाराज हुए और हार्दिक पांड्या और विराट कोहली भी नाराज दिखें।

ALSO READ: “युग में सबसे सर्वश्रेष्ठ हैं उसकी कोई तुलना नहीं हैं” विराट से बाबर की तुलना पर भड़का ये दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी

इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

ALSO READ: IND vs SA: “ये जानबूझकर हारे हैं” भारत की हार के बाद टीम इंडिया पर फूटा पाकिस्तानियों का गुस्सा, लगा रहे ऐसे आरोप