PAKISTAN FANS REACT ON TEAM INDIA

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज 30 अक्टूबर का तीसरा मुकाबला भारत (INDIA) और साउथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के बीच शाम 4ः30 बजे से पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम (OPTUS STADIUM) में खेला जा रहा था। इस मैच  में साउथ अफ्रीका ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली।

भारत की इस हार से हमारी राइवल का बुरा हाल हो गया है, क्योंकि अब पाकिस्तान (PAKISTAN) की टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है, जिस पर फैंस जमकर मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

भारत की हार से पाकिस्तान में छाई मायूसी

आज के मैच में भारत की जीत पाक की एकलौती उम्मीद थी क्योंकि हमारी पड़ोसी लगातार अपने दो मैच हार चुकी हैं पाकिस्ताने अपने तीसरे मुकाबले में नीदरलैंड्स को हराकर इस वर्ल्ड कप में अपना खाता खोला है, लेकिन अब यह जीत भी उनके काम शायद ही आने वाली है।

क्योंकि अगर यह भारत मैच जीतती तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में जाने की उम्मीद थी। साउथ अफ्रीका मैच जीतकर 5 पाइंट्स के साथ टॉप पर आ चुकी है। भारत 4 पाइंट्स के साथ दूसरे पायदान पर हैं। अब पाकिस्तान के 2 मुकाबले बचे हुए हैं, जो साऊथ अफ्रीका और बांग्लादेश के साथ होने वाला है।

अगर यह वह मैच जीत भी जीती है, तो 6 पाइंट्स होंगे। और यह 6 पाइंट होगा इसकी कोई गारंटी भी नहीं ले सकता है। इसलिए अब पाकिस्तान टूर्नामेंट से लगभग बाहर ही हो चुकी है, जिसे लेकर सोशल मीडिया में लगातार फैंस के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

ALSO READ: “युग में सबसे सर्वश्रेष्ठ हैं उसकी कोई तुलना नहीं हैं” विराट से बाबर की तुलना पर भड़का ये दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी

यहां देखें फैंस के रिएक्शन-

https://twitter.com/DevanshKR635/status/1586746768091656193?s=20&t=LIn3PlRn97sZyhEGvnZgeA

ALSO READ: “वो दोनों अब टीम पर बोझ बन गए हैं” भारत की हार पर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा, रोहित शर्मा से कहा अगले मैच में इन 2 खिलाड़ियों को करो बाहर

Published on October 31, 2022 12:53 pm