VIRAT KOHLI HOTEL ROOM

विराट कोहली के प्रशंसक दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं. सभी विराट के लाइफस्टाइल और बल्लेबाजी के फैन हैं. लेकिन कई बार प्रशंसक अपने आदर्श खिलाड़ी के प्राइवेट जिंदगी में घुसने का प्रयास करते हैं, जो कि बहुत ही गलत है और खिलाड़ी के लिए भी खतरनाक होता है. इस समय एक फैन ने विराट कोहली के बेडरूम का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है.

विराट के रूम में क्या-क्या मिला

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

एक अनजान फैन ने विराट कोहली के पर्थ वाले होटल रूम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. इस वीडियो में विराट के टेबल पर सफेद कपड़ा रखा गया है, जिस पर लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति रखी हुई है. इसके बाद वीडियो में विराट कोहली का कैप, चश्मा और घड़ियों के बॉक्स भी दिखता हैं. इसके बाद विराट के कई जोड़ी जूतों भी इस वीडियो में दिखाया जाता है. जर्सी के कई सेट भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. अंत में एक टेबल पर कई तरह क्रीम भी उनके ड्रेसिंग रूम में पड़ी दिख रही हैं.

विराट कोहली हुए नाराज

इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि,

‘मैं मानता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर बहुत खुश होते हैं. उनसे मिलने के लिए उत्साहित रहते हैं. मैंने हमेशा इसकी सराहना की लेकिन यह वीडियो खतरनाक है. इसने मुझे निजता के बारे में बहुत खराब महसूस कराया. अगर मैं अपने होटल के कमरे में निजता नहीं बनाए रख सकता, तो वास्तव में किसी भी व्यक्तिगत जगह की अपेक्षा कहां कर सकता हूं?? मैं इस तरह की निजता के पूर्ण हनन से सहमत नहीं हूं. कृपया व्यक्तियों के निजता का सम्मान करें और उन्हें मनोरंजन की वस्तु न समझें.’

ALSO READ: IND vs SA: 13वें ओवर में रोहित शर्मा ने नहीं की होती ये गलती तो भारत की जीत थी पक्की, देखें वीडियो

 विराट के समर्थन में आए ये दिग्गज

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने विराट कोहली पर लिखा कि, ‘ये बहुत गलत है. इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता.’साथ ही उन्होंने पर्थ के होटल मैनेजमेंट को भी टैग किया.

एक्टर वरुण धवन ने भी इस पर कमेंट कि, ‘भयानक व्यवहार.’

अर्जुन कपूर ने लिखा कि, ‘यह बिल्कुल ही अनैतिक और अनकूल है.’

ALSO READ: IND vs SA: “ये जानबूझकर हारे हैं” भारत की हार के बाद टीम इंडिया पर फूटा पाकिस्तानियों का गुस्सा, लगा रहे ऐसे आरोप