ROBIN UTHPPA TROLL

इस साल के अंत में टीम इंडिया को वनडे वर्ल्ड कप खेलना है, जिससे पहले कई खिलाड़ियों की सिफारिश अब शुरू हो चुकी है जिनके ऊपर बीसीसीआई की नजर नहीं जा रही है. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने इस वक्त एक ऐसे खिलाड़ी को लेकर बीसीसीआई के सामने बात रखी है जिसे लगातार कम मौके मिल रहे हैं. इस खिलाड़ी के अंदर शानदार प्रदर्शन करने की क्षमता है, पर मैनेजमेंट इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है.

Robin Uthappa ने BCCI को लगाई फटकार

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं संजू सैमसन है जिन्हे लगातार टीम इंडिया से अंदर- बाहर होना पड़ता रहता है. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद इस खिलाड़ी की चर्चा हो रही है.

हालांकि इससे पहले संजू सैमसन केवल 12 रन बनाकर आउट हो गए थे जिस वजह से उनके प्रदर्शन पर सवाल उठे हैं पर अब रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) का मानना है कि संजू सैमसन को वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल होना चाहिए जो एक फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं. उन्होंने कहा कि जितना अधिक वह उस स्थिति में खेलेंगे, वह इसे बेहतर ढंग से समझ पाएंगे.

वर्ल्ड कप के लिए टीम में करना होगा शामिल

आपको बता दें कि अभी तक वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है पर माना जा रहा है कि इस बार दिग्गज और धाकड़ खिलाड़ी को ट्रॉफी जीतने के लिहाजे से टीम में मौका दिया जा सकता है. ऐसे में टीम मैनेजमेंट को संजू सैमसन के नाम पर एक बार जरूर विचार करना चाहिए जिन्होंने टीम इंडिया के लिए कई महत्वपूर्ण पारियां भी खेली है.

Read More : RCB के नए कोच का हुआ ऐलान! इंग्लैंड को वर्ल्ड कप दिलाने वाले कोच को मिली जिम्मेदारी! IPL 2024 में विराट का सपना होगा पूरा

Published on August 4, 2023 10:35 pm