Rishabh Pant pc

दिल्ली कैपिटल्स की आईपीएल के 17वें सीजन में अब भी अपने लिए पहली जीत की तलाश कर रही है। गुरुवार को टीम को आईपीएल में राजस्थान राॅयल्स से रोमांचक मुकाबले में 12 रन से हार का सामना करना पड़ा। यह दिल्ली की पंजाब से हार के बाद दूसरी हार है। इस मुकाबले में टीम ने लड़ाई तो लड़ी लेकिन टीम जीत की बाउंड्री पार नही कर सकी और दो अंक नहीं जुटा पायी। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान रिषभ पंत (Rishabh Pant) भी निराश नजर आए।

Rishabh Pant हुए हताश, अंतिम ओवर बताया हार की वजह

लगातार दूसर मैच में हार मिलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा, इस हार से हताश और निराशा हूं। हमने शुरुआत की लेकिन मैच को फिनिश नहीं कर पाए। गेंदबाजों ने 15-16 ओवर तक वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया, बल्लेबाज कभी-कभी डेथ ओवरों में आक्रामक खेलते हैं और तेजी से रन बनाते हैं, इस मैच में भी यही हुआ। हमें नॉखिया से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी। लेकिन वें अंतिम ओवर में महंगे साबित हुए। जो हमारे घातक साबित हुआ। उम्मीद करते हैं कि वें आगे वापसी करेंगे।

Rishabh Pant ने टीम की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि मार्श और वार्नर ने अच्छी शुरुआत दी, लेकिन बीच के ओवरों में हमने कुछ विकेट गंवाए और अंत में हमें काफी रन बनाने पड़े। टीम के मध्यक्रम को जिम्मेदारी लेकर खेलना होगा। तभी टीम आगे अच्छा प्रदर्शन कर पाएगी। उम्मीद है कि टीम आगे के मैचों में अच्छी वापसी करेगी।

अंतिम ओवर में 17 रन नहीं बना सकी टीम

दिल्ली कैपिटल्स की टीम मैच की दोनों पारियों के अंतिम ओवर में निराशाजनक प्रदर्शन किया। टीम ने पहले गेंदबाजी में अंतिम ओवर में 25 रन लुटाए। इसके बाद बल्लेबाजी में टीम को 17 रन की जरूरत थी।लेकिन टीम केवल 4 रन ही बना सकी और यह मुकाबला 12 रन से हार गई।

ALSO READ:RR vs DC, STATS: राजस्थान की रोमांचक जीत के बाद आज के मैच में बने कुल 10 ऐतिहासिक रिकार्ड्स, रियान पराग ने रचा इतिहास