URVASHI RAUTELA POST RISHABH PANT

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस वक्त एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती हैं. भले ही उनकी हालत स्थिर है पर अभी भी उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में महीनों का समय लग जाएगा. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं.

इस वक्त एक बार फिर से उर्वशी रौतेला के एक पोस्ट से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है, जो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और अब सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

अभिनेत्री के इस पोस्ट के बाद मचा बवाल

इस वक्त बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में एक बहुत बड़ी बात लिख दी है, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है.

उन्होंने न्यू ईयर रेजोल्यूशन के बारे में बताते हुए लिखा है कि 2023 में हम सभी सोशल मीडिया पर दयालु बने. उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें कहते नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

लोगों ने किया जमकर ट्रोल

अभिनेत्री की पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने धड़ाधड़ कमेंट करने शुरू कर दिए. कई लोगों ने उनकी इस खूबसूरत तस्वीर की तारीफ की. वहीं कुछ लोगों को उनका यह कैप्शन पसंद नहीं आया.

एक यूजर ने कहा कि आज खुश तो बहुत होगी तुम. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को ट्रोल करते समय तुम्हारी दयालुता कहां चली गई थी.

ALSO READ: IND vs AUS: हो गया कन्फर्म! ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ये खिलाड़ी लेगा ऋषभ पंत की जगह, 122 के स्ट्राइक रेट से करता है बल्लेबाजी

अभी भी अस्पताल में हैं पंत

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अभी भी अस्पताल में भर्ती है, जिनका ट्रीटमेंट चल रहा है. डॉक्टर के मुताबिक उनकी हालत में काफी सुधार है और जल्द ही वह रिकवरी कर सकते हैं.

सोशल मीडिया पर कई लोग उनकी सलामती की प्रार्थना कर रहे हैं. उनके एक्सीडेंट के तुरंत बाद अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी उनकी सलामती की दुआ मांगी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

ALSO READ: IND vs SL: दूसरे टी20 मैच में शुभमन गिल का होगा छुट्टी? जानिए ईशान किशन का कौन होगा नया ओपनिंग पार्टनर

Published on January 4, 2023 10:21 pm